हेटमायर बने राजस्थान की जीत के हीरो, पंजाब को 3 विकेट से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने पंजाब किंग्स को हराया. सैम किरण की कप्तानी में पंजाब किंग्स को 3 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. राजस्थान रॉयल्स ने इस तरह सीजन की अपनी पांचवीं जीत दर्ज की। राजस्थान रॉयल्स को जीत के लिए 148 रनों का लक्ष्य दिया गया. संजू सैमसन की अगुवाई में राजस्थान रॉयल्स ने धीमी शुरुआत के बावजूद 19.5 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया. राजस्थान रॉयल्स की जीत के हीरो रहे शिमरन हेटमायर. आखिरी ओवरों में बल्लेबाज ने विस्फोटक बल्लेबाजी का नजारा पेश किया। शिमरोन हेटमायर 10 गेंदों पर 27 रन बनाकर नॉटआउट लौटे। उन्होंने अपनी पारी में 1 चौका और 3 छक्के लगाए.
राजस्थान रॉयल्स के लिए सलामी बल्लेबाज यशवी जयसवाल ने 28 गेंदों में 39 रन बनाए। तनुश कोटियन ने 31 गेंदों पर 24 रन बनाए. इस टीम के कप्तान संजू सैमसन ने 14 गेंदों पर 18 रन बनाए. वहीं, ध्रुव जरिल 11 गेंद पर 6 रन बनाकर हर्षल पटेल का शिकार बने। आखिरी ओवरों में पॉवेल ने 5 गेंदों पर 11 रनों की अहम पारी खेली. हालांकि, राजस्थान रॉयल्स ने इस तरह सीजन की अपनी पांचवीं जीत दर्ज की। अब राजस्थान रॉयल्स के 6 मैचों में 10 अंक हैं. फिलहाल अंक तालिका में संजू सैमसन की टीम टॉप पर है.
पंजाब किंग्स के लिए कगिसो रबाडा और सैम करन सबसे सफल गेंदबाज रहे. इन दोनों गेंदबाजों ने 2-2 विकेट लिए. इसके अलावा अर्सदीप सिंह, लियाम लिविंगस्टोन और हर्षल पटेल को एक-एक सफलता मिली।
पंजाब किंग्स के 6 मैचों में 4 अंक हैं. टीम अंक तालिका में आठवें स्थान पर है. हालांकि, सातवें स्थान पर मौजूद मुंबई इंडियंस के पांच मैचों में 4 अंक हैं और हार्दिक पंड्या की टीम का नेट रन रेट बेहतर है। इस तरह यह टीम सातवें स्थान पर है.

This post has already been read 801 times!

Sharing this

Related posts