हरमू रोड राँची में खुला प्राऊड मोमेंट्स

Ranchi: हरमू रोड राँची स्थित गिरधर प्लाजा में डिजिटल ग्राफिक्स के प्राऊड मोमेंट्स शोरूम का उद्घाटन राज्यसभा सदस्य महुआ माजी एवं कांके विधायक समरी लाल ने किया।
यह शोरूम झारखण्ड का पहला शोरूम है जहां हर वस्तु पर मल्टी कलर प्रिंट किया जाएगा, जैसे की मेटल, लकड़ी, एक्रेलिक, टाइल्स, ग्रेनाइट व कपड़ा इत्यादि।
डिजिटल ग्राफिक्स के गौतम कुमार ने बताया कि इस शोरूम में मोमेंटो एवं कॉरपोरेट गिफ्ट का काफी सारा रेंज उपलब्ध है और साथ ही साथ वुडन, मेटल एवं प्लास्टिक के इकोफ्रेंडली ट्रॉफी भी है, जो कॉरपोरेट गिफ्ट के लिए बहुत ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है, एवं हमारा प्रयास है की एक ही छत के नीचे प्रिंटिंग का सारा सुविधा लोगों को दे सकूं।
प्राउड मोमेंट्स की रंजू शाही ने बताया कि किसी को भी कुछ कस्टमाइज्ड प्रिंट करवाना हो तो हमारे शोरूम में हो जायेगा एवं यहां के ट्रॉफी अपने शोरूम के नाम के हिसाब से लोगों को भी प्राउड बनाएगा। उन्होंने बताया कि उनका प्रयास महिलाओं को सशक्त बनाने का भी होगा एवं ज्यादा से ज्यादा महिलाओं को अपने यहां काम पर रखा जाएगा। इस अवसर पर कमल जैन, अजय मारू, मयंक मोदी, रोहित तुलस्यान, अंकुर चौधरी, चंद्रशेखर किंगर, अनिल अग्रवाल, आदित्य मल्होत्रा, प्रवीण लोहिया, संजय जैन व अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।

This post has already been read 3233 times!

Sharing this

Related posts