स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने राज्य के विभिन्न जिलों से आये लोगों की समस्याओं को सुना

रांची: झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के तत्वावधान में आज जन-सुनवाई कार्यक्रम के तहत कांग्रेस भवन, रांची में पूर्वाह्न 11 बजे से 02 बजे तक राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने राज्य के विभिन्न जिलों से आये लोगों की समस्याओं को सुना और उसके निराकरण हेतु अधिनस्थ पदाधिकारियों को दूरभाष के माध्यम से निराकरण करने का निर्देश दिया। साथ ही फरियादियों के आवेदनों पर संज्ञान लेते हुए विशेष टिप्पणी के साथ त्वरित लिखित रूप से भी संबंधित पदाधिकारियों को निर्देश देने का कार्य किया। इस जन-सुनवाई कार्यक्रम में रांची, गुमला, गिरिडीह बोकारो, रामगढ़ जिला के विभिन्न प्रखंडों से लोग जनसुनवाई में अपनी शिकायत लेकर पहुंचे। जनसमस्या में मुख्य रूप से कैंसर पीड़ित, दिव्यांग, बर्खास्त पुलिस कर्मियों की पुर्ननियुक्ति, दाखिल खारिज, राशन कार्ड, सड़क निर्माण, चिकित्सकों एवं स्वास्थ्य कर्मियों के लिए स्थायी आवास निर्माण एवं जल संसाधन विभाग के अनुबंधित कर्मियों ने अपनी अवधि विस्तार के संदर्भ मंत्री को एक मांग पत्र सौंपा। 

प्रदेश कांग्रेस महासचिव सह प्रवक्ता राकेश सिन्हा ने बताया कि तमाम जनसुनवाई कार्यक्रम में आये लोगों के आवेदन पर माननीय मंत्री ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अधीनस्थ विभाग के अधिकारियों को दिशा-निर्देश देने का काम किया और अविलंब समस्याओं के निष्पादन का निर्देश दिया।

जन-सुनवाई कार्यक्रम में मुख्य रूप से पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष केशव महतो कमलेश, प्रदेश महासचिव अमुल्य नीरज खलखो, सुरेन्द्र ंिसह, डॉ राकेश किरण महतो,  नेली नाथन, जगदीश साहु, मदन महतो, अजय सिंह, राजीव प्रकाश चौधरी उपस्थित थे।

This post has already been read 3553 times!

Sharing this

Related posts