श्रीलंका और पाकिस्तान में से फाइनल में भारत का मुकाबला किससे होगा इसका फैसला आज

एशिया कप के सुपर 4 फाइनल के लिए आज पाकिस्तान और श्रीलंका की टीमें भिड़ेंगी. यह मैच जीतने वाली टीम 17 सितंबर को भारत के खिलाफ फाइनल खेलेगी.

New Delhi : एशिया कप में सुपर 4 का पांचवां मैच आज यानी 14 सितंबर को श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच कोलंबो के केआर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा। यह मैच दोनों टीमों के लिए बेहद अहम होगा. यह मैच जीतने वाली टीम फाइनल के लिए क्वालीफाई कर जाएगी जहां उसका मुकाबला भारत से होगा। सुपर 4 में अब तक श्रीलंका और पाकिस्तान की टीमों ने 2 में से 1-1 मैच जीता है।

अब तक सिर्फ टीम इंडिया ही एशिया कप के फाइनल में जगह बना पाई है. अन्य फाइनलिस्ट का फैसला आज होगा। सुपर 4 का यह मैच श्रीलंका और पाकिस्तान दोनों के लिए करो या मरो वाला होगा. सुपर 4 में भारत ने पाकिस्तान और श्रीलंका दोनों को हराया है. सुपर 4 में बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मैच में दोनों टीमों ने जीत दर्ज की है. ऐसे में आज दोनों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी.

श्रीलंका के खिलाफ मैच में पाकिस्तान टीम में बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे. मैच से पहले पाकिस्तान ने प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है. टीम में 5 बदलाव देखने को मिले. दरअसल, भारत के खिलाफ खेले गए मैच में टीम ने तेज गेंदबाज नसीम शाह और हारिस रऊफ को खो दिया, जिसके कारण नसीम शाह टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं और उनकी जगह जमान खान को लिया गया है।

जमान खान श्रीलंका के खिलाफ मैच से अपना वनडे डेब्यू करेंगे. उन्होंने अब तक पाकिस्तान के लिए एकमात्र टी20 इंटरनेशनल मैच खेला है. इसके अलावा हारिस रऊफ की जगह वसीम जूनियर टीम का हिस्सा होंगे. बल्लेबाज फखर जमां, सलमान अली आगा और ऑलराउंडर फहीम अशरफ भी टीम में नहीं होंगे.

This post has already been read 3169 times!

Sharing this

Related posts