वेस्टर्न मॉल का उद्घाटन

Ranchi: वेस्टर्न मॉल का उद्घाटन पैंटालून्स के अपोजिट, सर्कुलर रोड, डांगराटोली, रांची में हुआ। यह मील का पत्थर संदीप, विपुल और रितुल मुंजाल के अटूट समर्पण और अथक प्रयास का प्रमाण है। ये मॉल संदीप मुंजाल, विपुल मुंजाल, और रितुल मुंजाल के हार्डवर्क और डेडिकेशन के द्वारा शुरू किया गया है इस मॉल के उद्घाटन में प्रकाश मुंजाल, उषा मुंजाल , हरीश मुंजाल, सुषमा मुंजाल, संदीप मुंजाल, ख्याति मुंजाल, विपुल मुंजाल, प्रेरणा मुंजाल, रितुल मुंजाल, हनीत मुंजाल, आशा गुप्ता, एस.पी. गुप्ताऔर अन्य सदस्य उपस्थित थे। इसके अलावा, कई अतिथि भी इस अवसर पर उपस्थित थे, जो इस मौके को और अधिक यादगार बनाने में योगदान किया। सभी अतिथि जो भी इस मॉल के उद्घाटन में आये थे उन्होंने जम के खरीदारी की, बहुत सारे ऑफर्स नए उद्धघाटन हुए शॉप्स तानेरा, मिया, हेलियोस, फास्ट्रैक, और अन्य प्रसिद्ध ब्रांड्स के द्वारा दिए गए थे। सभी अतिथियों और ग्राहकों ने ऑफर्स का लाभ उठाया।
वेस्टर्न मॉल का उद्घाटन एक ऐतिहासिक क्षण था जब मुंजाल परिवार ने इसे रांची के लोगों के लिए उपहार के रूप में प्रस्तुत किया। वेस्टर्न मॉल का डिज़ाइन एक सुंदर और मनमोहक अंदाज में किया गया है। यहाँ पर कई प्रसिद्ध ब्रांड्स के शॉप्स, जैसे कि तानेरा, मिया, हेलियोस, फास्ट्रैक, और अन्य प्रसिद्ध ब्रांड्स मौजूद हैं, जो खरीदारी प्रेमियों के लिए आकर्षक होते हैं।
यह उद्घाटन समारोह रांची के लोगों के बीच एक बड़े उत्साह और उत्सव के रूप में मनाया गया। लोगों ने इस मॉल को और अधिक उत्साह और समर्थन के साथ स्वागत किया ।वेस्टर्न मॉल का यह उद्घाटन रांची शहर के विकास मंि एक महत्वपूर्ण कदम है। यह न केवल शहर के व्यापारिक और आर्थिक विकास को प्रोत्साहित करेगा, बल्कि लोगों को नई और आकर्षक विशेषताओं का अनुभव करने का अवसर देगा। इस मॉल की सफलता ने रांची के विकास में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और यह शहर को और अधिक मान्यता और सम्मान के साथ सम्मानित करेगा।

This post has already been read 801 times!

Sharing this

Related posts