वेस्टइंडीज के खिलाफ एकदिनी श्रृंखला के लिए फ्रेजर-मैकगर्क और बार्टलेट ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल

मेलबर्न। वेस्टइंडीज के खिलाफ अगले महीने होने वाले तीन मैचों की एकदिनी श्रृंखला के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम घोषित कर दी गई है। टीम में युवा बल्लेबाज जेक फ्रेजर-मैकगर्क और अनकैप्ड तेज गेंदबाज जेवियर बार्टलेट को शामिल किया गया है। ग्लेन मैक्सवेल को आराम दिया गया है और झाय रिचर्डसन चोट के कारण बाहर हो गए हैं। देश में सबसे रोमांचक बल्लेबाजी प्रतिभाओं में से एक माने जाने वाले फ्रेजर-मैकगर्क ने विक्टोरिया से दक्षिण ऑस्ट्रेलिया जाने के बाद शानदार घरेलू सत्र का आनंद लिया है। उन्होंने इस सीज़न की शुरुआत में मार्श कप में 29 गेंदों में विश्व-रिकॉर्ड शतक लगाया।

मेलबर्न रेनेगेड्स के लिए बीबीएल में 32.12 की औसत और 158.64 की स्ट्राइक रेट से 257 रन बनाने से पहले फ्रेजर-मैकगर्क ने अपनी पूर्व टीम के खिलाफ पहला प्रथम श्रेणी शतक भी बनाया। कुछ दिन पहले उन्होंने आईएलटी-20 में दुबई कैपिटल्स के लिए पदार्पण किया, जहां उन्होंने 25 गेंदों पर 54 रन बनाए

बार्टलेट, जो इस सीज़न के बीबीएल में ब्रिस्बेन हीट के साथ अग्रणी विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं, ने रिचर्डसन की जगह ली है, क्योंकि इस महीने की शुरुआत में उन्हें साइड स्ट्रेन की समस्या हुई थी, जिससे उनका पर्थ स्कॉर्चर्स अभियान समाप्त हो गया था। उन्होंने अपनी तेज आउटस्विंग से सबका ध्यान खींचा है, जिससे हीट को पावरप्ले में महत्वपूर्ण विकेट मिले हैं, जबकि उन्होंने डेथ ओवरों में भी अहम भूमिका निभाई है।पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, जोश हेज़लवुड और मिशेल मार्श को तीन एकदिवसीय मैचों के लिए आराम दिया गया है। स्टीव स्मिथ टीम की कप्तानी करेंगे।वेस्टइंडीज के खिलाफ एकदिनी श्रृंखला के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम-स्टीव स्मिथ (कप्तान), सीन एबॉट, जेवियर बार्टलेट, नाथन एलिस, कैमरून ग्रीन, आरोन हार्डी, ट्रैविस हेड, जोश इंगलिस, मार्नस लाबुशेन, जेक फ्रेजर-मैकगर्क, लांस मॉरिस, मैट शॉर्ट, एडम ज़म्पा।

This post has already been read 1505 times!

Sharing this

Related posts