विशेष विमान से दिल्ली गए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन

रांची। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन अचानक शनिवार शाम रांची से दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं। हालांकि वे दिल्ली क्यों गए हैं इस बारे में किसी तरह की जानकारी सामने नहीं आ रही है, जिससे कयासों का बाजार गर्म हो गया है।

ईडी की कार्रवाई से सियासी गलियारे में खलबली मची हुई है। लैंड स्कैम मामले में ईडी ने 10वां समन जारी कर मुख्यमंत्री से कह दिया है कि आप 29 से 31 जनवरी के बीच पूछताछ के लिए समय दें। दूसरी तरफ ईडी की कार्रवाई को केंद्र सरकार की साजिश बताकर झामुमो कार्यकर्ताओं ने शनिवार को दुमका को बंद रखा।

सुबह होते ही झामुमो का झंडा लिए कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आए और बाजार बंद करवा दिया। इस बीच शनिवार की शाम चर्चा शुरू हो गई कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन दिल्ली जाने वाले हैं। उनके दिल्ली दौरे पर तब मुहर लगी, जब वह रात आठ बजे रांची एयरपोर्ट पहुंचे और विशेष विमान से दिल्ली के लिए रवाना हो गए।अचानक मुख्यमंत्री के दिल्ली जाने की खबर से कयासों का बाजार गर्म हो गया है। क्योंकि ईडी की ओर से कह दिया गया है कि अगर आप 29 से 31 जनवरी के बीच पूछताछ के लिए समय नहीं देते हैं तो टीम आपके पास खुद पहुंच जाएगी। लिहाजा मुख्यमंत्री के दिल्ली दौरे को इसी से जोड़कर देखा जा रहा है। अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आखिर अचानक दिल्ली क्यों गए हैं।

This post has already been read 641 times!

Sharing this

Related posts