विक्षिप्त युवक ने युवती से की बदसलूकी

रांची। सदर थाना क्षेत्र के बड़गाईं चौक के पास सोमवार को एक मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक के बदसलूकी से एक युवती डर गई। कुछ देर के लिए वहां अफरा- तफरी मच गई। स्थानीय लोगों के अनुसार एडवांस्ड डायग्नोस्टिक सेन्टर में काम करनेवाली एक युवती के ऑटो से उतरते ही एक मानसिक विक्षिप्त युवक चाकू लेकर युवती की ओर अचानक दौड़ गया और बदसलूकी की। इससे युवती डर गई और जोर -जोर से चिल्लाने लगी। इस दौरान स्थानीय लोगों ने विक्षिप्त को पकड़कर हटाना चाहा। इसके बाद विक्षिप्त चाकू से हमला करने लगा। चाकू छिनने के दौरान दो लोगों को हल्की चाकू से लग गई।
युवती को बचाने के लिए स्थानीय लोगों को उस युवक से छुड़ाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। आनन फानन में युवती को बगल के अस्पताल ले जाया गया। बताया गया कि युवती पूरी तरीके से स्वस्थ है।
युवती के साथ की गई इस हरकत से स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और उन्होंने आरोपित की जमकर पिटाई भी की। पुलिस को मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर युवक को हिरासत में ले लिया। मामले को लेकर सदर थाना के प्रभारी कुलदीप कुमार ने बताया कि युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त है । उसे रिनपास भेजने की तैयारी की जा रही है।

This post has already been read 577 times!

Sharing this

Related posts