रांची के चेशायर होम रोड, बरियातू स्थित  ‘‘सिद्धार्थ लोटस” का भव्य भुमि पूजन संपन्न

Ranchi: अमविशा रियल इस्टेट के बहु प्रतिक्षित लग्जरियस प्रोजेक्ट का भव्य लॉन्चिंग 29.02.2024 दिन गुरुवार को हुआ।अमविशा रियल एस्टेट के मैनेजिंग डॉयरेक्टर अमरेश झा ने बताया कि सिद्धार्थ लोटस अत्याधुनिक जीवन शैली की सभी सुविधाओं से परिपूर्ण चेशायर होम रोड, बरियातू, रांची में अवस्थित है। यह प्रोजेक्ट रांची के बिरसा मुण्डा एयरपोर्ट से बारह किलोमिटर, रांची रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड से पांच किलोमीटर की दूरी पर है। अच्छे स्कूल, रिम्स अस्पताल, जिमखाना क्लब, खेलगांव , मेन मार्केट सभी निकटतम दूरी पर हैं।
इस प्रोजेक्ट की सबसे बड़ी खूबी इसके निर्माण में ग्रीन बिल्डिंग तकनीक का प्रयोग है। जो सामान्यतः मेट्रो सिटीज के भवन निर्माण में प्रयोग किया जाता है। जिससे भवन की मजबूती भी बहुत उम्दा एवं पर्यावरण अनुकूल होती है। इसके भवन निर्माण में अत्याधुनिक तकनीक और वास्तु के नियमों का खास ध्यान रखा जाएगा । झारखण्ड के अतिप्रसिद्ध चढ्ढा आर्किटेक्ट ने सिद्धार्थ लोटस का डिजाइनिंग किया है।
इन अत्याधुनिक तकनीकों के प्रयोग और आधुनिक जीवन शैली की सभी सुविधाओं से परिपूर्ण इसके कीमत को प्रबंधकों ने बहुत ही रीजनेबल रखा है। यह प्रोजेक्ट रांची नगर निगम एवं रेरा से एप्रूव्ड है और इसे एनजीटी का भी क्लीयरेंस प्राप्त है। प्रबंध निदेशक अमरेश झा ने आगे बताया कि प्रोजेक्ट के इच्छुक ग्राहकों को प्रमुख बैंकों एसबीआई, एचडीएफसी बैंक, इंडियन ओवरसीज बैंक के साथ लोन फाइनेंस कराने की भी सुविधा उपलब्ध है।
ज्ञातव्य है कि सिद्धार्थ लोटस में 3 एवम् 4 बीएचके फ्लैट के साथ-साथ प्रीमियम क्वालिटी के पेंटहाउस भी उपलब्ध होंगे। झारखण्ड वासी अपने बजट और अपनी आवश्यकता अनुसार किसी भी साईज का फ्लैट बुक कर सकते हैं। प्रबंधकों ने बताया कि इस प्रोजेक्ट में 70 प्रतिशत ओपेन स्पेस एरिया, रेन वाटर हार्वेस्टिंग, जिम्नेजियम,जोगिंग ट्रैक, क्लब एवम स्वीमिंग पूल, स्पोर्ट्स बार और कैफेटेरिया, इनडोर गेम्स, गार्डेन, किड्स प्ले एरिया, योगा एंड मेडिटेशन सेंटर, रिटेल शॉप, एमपी थिएटर,टेंपल, कार वाश, इलेक्ट्रिक कार चार्जिंग प्वाइंट,इत्यादि सभी अत्याधुनिक सुविधायें मौजूद रहेगी।
अमविशा रियल इस्टेट के मैनेजिंग डॉयरेक्टर अमरेश झा ने उपरोक्त जानकारी के साथ साथ बताया कि सिद्धार्थ लोटस अपने उम्दा क्वालिटी ओर समय पर डिलीवरी के लिए प्रतिबद्ध है । इस अवसर पर कंपनी के कई पदाधिकारी, श्री अजय कुमार सिंह, मिनाक्षी झा, अनुज वत्स, बी पी सिंह, यू पी सिंह, विनोद कुमार पटेल, सुनील कुमार, कुमार गौतम, पंकज कुमार, सत्यम कुमार, पूजा मौजूद थे।

This post has already been read 961 times!

Sharing this

Related posts