रांची की राजकुमारी डांस कोरियोग्राफर अलिसा सिंह को किया सम्मानित।

Ranchi: शनिवार को रिलेशंस कि और से आज “जीना इसी का नाम है “कार्यक्रम के तहत रांची की राजकुमारी के नाम से जाने वाली भारत की मशहूर डांस कोरियोग्राफर अलिसा सिंह को कडरू स्थित अलिसा डांस स्टूडियो में सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर सामाजिक कार्यकर्ता सह रिलेशंस के निदेशक आशुतोष द्विवेदी ने उन्हें पुस्प गुच्छ व उपहार देकर उन्हें सम्मानित किया।
इस अवसर पर अलिसा डांस स्टूडियो की निर्देशिका प्रियंका सिंह ,जोहर जोहर फर्मासियुटिकल के अमित कुमार और आशा मीडिया के जय श्रीवास्तव जी उपस्थित थे।
रांची की बेटी अलिसा सिंह , जिन्हें लोग रांची की राजकुमारी के नाम से जानते हैं,आज भारतीय नृत्य जगत का एक प्रमुख चेहरा है।एक निजी कार्यक्रम के सीनसिले में वे रांची आई है।
ज्ञात है की अलिसा बूगी वूगी रियलिटी शो की विनर रह चुकी है साथ ही साथ झलक दिखला जा में उप विजेता और दिल दोस्ती डांस सहित अन्य कई रियलिटी शो में भाग ले चुकी है ।
अपने हुनर के मेहनत से उन्होंने सलमान खान, कैटरीना कैफ, इमरान हाशमी और न जाने कई फिल्मी सितारों को अपने अच्छे डांस कोरियोग्राफी से कई फिल्मों में उन्हें नृत्य सिखाया है।
हाल में ही उन्होंने वर्ल्ड कप मैच के ओपनिंग सेरेमनी में भारत और पाकिस्तान के मैच के पहले ओपनिंग सेरेमनी को कोरियोग्राफ किया।यह उनके लिए एक बड़ा अवसर था।

This post has already been read 641 times!

Sharing this

Related posts