युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव मेहुल प्रसाद ने नए प्रदेश प्रभारी का किया स्वागत

Ranchi: प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में झारखण्ड प्रदेश युवा कांग्रेस के महासचिव मेहुल प्रसाद ने झारखण्ड युवा कांग्रेस की नवनियुक्त प्रदेश प्रभारी इशिता सेढा जी को झारखण्ड का पारंपरिक गमछा भेंट कर भव्य स्वागत किया।
प्रदेश प्रभारी ने आगामी लोकसभा में युवा कांग्रेस की भागीदारी को लेकर प्रदेश, जिला एवं विधानसभा स्तर के सभी पदाधिकारियों के साथ बैठक की।
उन्होंने कहा कि देश की जनता इलेक्ट्रोल बांड के मुद्दे पर मोदी सरकार से सवाल पूछ रही पर वो जनता को पीठ दिखाकर खामोश हैं। पुलवामा घटना पर मोदी सरकार की साजिशतन लापरवाही बरतने एवं दिल्ली में सैकड़ों की संख्या में किसानों के आत्महत्या पर देश की जनता में मोदी सरकार के खिलाफ रोष है। जिसका बदला देश की जनता लोकसभा चुनाव में मोदी सरकार को केंद्र की सत्ता से बाहर करके लेगी । युवा कांग्रेस देश ही नहीं पुरे विश्व की सबसे बड़ी युथ विंग है। उन्होंने युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को एक सिपाही की तरह तैयार रहने को कहा और लोकसभा चुनाव में अपनी मजबूत उपस्थिति दर्ज कराने की बात कही।
मौके पर युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव मेहुल प्रसाद ने कहा कि झारखण्ड में युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अभिजीत राज के नेतृत्व में एक परिवार की तरह मिलकर काम कर रही है। और लोकसभा चुनाव में युवा कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता सभी 14 सीट में महागठबंधन के प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने के उद्देश्य से कार्य करेगा। मोदी सरकार से युवा वर्ग काफी नाराज है। इस बार नए वोटरों को सोशल मीडिया के जरिये भाजपा बरगलाने की कोशिश ना कर पाए इसलिए युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता अपने-अपने क्षेत्र में मोदी सरकार के नाकामियों से लोगों को जागरूक करने का कार्य करेगा।
मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष कुलदीप कुमार रवि, प्रदेश महासचिव ऋषिकेश सिंह, सदाब खान, इमरान खान, सौरभ अग्रवाल, नितीश सिन्हा, प्रदेश सचिव वेद प्रकाश, रांची विधानसभा युवा कांग्रेस अध्यक्ष गौरव सिंह, हटिया युवा कांग्रेस उपाध्यक्ष अंकित सिंह, साजन सिंह समेत अन्य युवा नेतागण उपस्थित थे।

This post has already been read 993 times!

Sharing this

Related posts