मुख्यमंत्री से पूछताछ के दौरान शहर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम

रांची। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से बुधवार को मुख्यमंत्री आवास में पूछताछ कर रही है। इस दौरान राजभवन, ईडी कार्यालय और मुख्यमंत्री आवास पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम हैं। उपायुक्त राहुल कुमार सिन्हा, चंदन कुमार सिन्हा, सिटी एसपी राजकुमार मेहता और ग्रामीण एसपी मनीष टोप्पो सहित अन्य अधिकारी लगातार पल-पल की मॉनिटरिंग कर रहे हैं।
राजभवन, ईडी कार्यालय और मुख्यमंत्री आवास के पास धारा 144 लागू है। हर चौक चौराहों पर पुलिस बल की तैनाती की गई है। मुख्यमंत्री आवास के सभी वाटर कैनन और वज्र वाहन मौजूद हैं। कार्यकर्ताओं के विरोध-प्रदर्शन की आशंका के मद्देनजर मुख्यमंत्री आवास की ओर आने और जाने वाले दोनों रास्तों को बैरिकेडिंग कर रोक दिया गया है। सुरक्षा को लेकर लगभग दो हजार जवान और 18 डीएसपी को अलग से प्रति नियुक्त किया गया है।
ईडी के अनुरोध पर विधि-व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए राज्य गृह विभाग ने आदेश जारी किया है। वित्त विभाग के सचिव प्रशांत कुमार नेतृत्व में आईएएस अरवा राजकमल, आईजी प्रभात कुमार, आईएएस प्रशांत कुमार स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं। सभी वरीय पदाधिकारियों को जिला नियंत्रण कक्ष में उपस्थित रहने और पूरी स्थिति पर नजर रखने को कहा गया है।

This post has already been read 545 times!

Sharing this

Related posts