मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव ने राज्यस्तरीय कार्यक्रम की तैयारियों का लिया जायजा

रांची। मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव विनय कुमार चौबे ने बुधवार को मोहराबादी मैदान में 29 दिसंबर को आयोजित होने वाले राज्यस्तरीय कार्यक्रम की तमाम तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने अब तक गयी तमाम तैयारियों की जानकारी लेते हुए सभी संबंधित पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।
चौबे ने अधिकारियों से विशेष रूप से कहा कि यह आयोजन भव्य तरीके से बिना किसी परेशानी से संपन्न हो। इसको लेकर हर एक तैयारी का बारीकी से निरीक्षण करें ताकि यह कार्यक्रम भव्य तरीके से सम्पादित हो सकें। प्रधान सचिव ने कहा कि यह कार्यक्रम राज्य के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण कार्यक्रम है। कार्यक्रम में भारी भीड़ होगी, जिसके लिए तमाम व्यवस्था चाक-चौबंद रखने की आवश्यकता है। लोग इस कार्यक्रम के साक्षी बनेगें। उन्हें कार्यक्रम देखने में कोई असुविधा ना हो। इसके लिए कार्यक्रम स्थल पर जगह-जगह कार्यक्रम के लाइव टेलीकास्ट, के लिए अतिरिक्त एलईडी की व्यवस्था रखनी होगी। इसके लिए सम्बंधित अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिया गया।
इस अवसर पर उपायुक्त राहुल कुमार सिन्हा, अपर जिला दंडाधिकारी (विधी-व्यवस्था) राजेश्वर नाथ आलोक, जिला नजारत उप समाहर्ता केवल कृष्ण अग्रवाल, जिला जन संपर्क पदाधिकारी डॉ. प्रभात शंकर और इस आयोजन से जुड़े तमाम अधिकारी उपस्थित थे।

This post has already been read 1127 times!

Sharing this

Related posts