मुख्यमंत्री केजरीवाल ने चार स्कूलों की रखी आधारशिला

नई दिल्ली। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को दिल्ली के किराड़ी विधानसभा क्षेत्र में चार स्कूलों की आधारशिला रखी। इस दौरान उन्होंने कहा कि हम लोग दिल्ली में स्कूल, अस्पताल, मोहल्ला क्लीनिक आदि बना रहे हैं। लोगों को मुफ्त बिजली पानी दे रहे हैं। इसलिए भाजपा हमारे पीछे पड़ी है। केजरीवाल ने कहा कि भाजपा ने ईडी, सीबीआई सबको हमारे पीछे छोड़ दिया है, लेकिन हम झुकने या डरने वाले नहीं हैं बस आप लोग अपना आशीर्वाद बनाए रखना। इस दौरान शिक्षा मंत्री आतिशी भी मौजूद रहीं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हम लोग स्कूल, मोहल्ला क्लीनिक अस्पताल का उद्घाटन करने जाते हैं तो दूसरी पार्टी के लोग हमारी हाय-हाय करने पहुंच जाते हैं। दिल्ली में एक समय स्कूलों की इतनी बुरी हालत थी कि गरीबों को मजबूरी में सरकारी स्कूल में भेजना पड़ता था। प्राइवेट स्कूल में भेजने की हैसियत नहीं थी।

केजरीवाल ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि आज ये लोग हमारे पीछे पड़े हुए हैं। भ्रष्टाचार के आरोप में मनीष सिसोदिया को जेल में डाल दिया। आज इन लोगों ने सारी एजेंसियों को संजय सिंह, मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन के पीछे छोड़ दिया। उनका क्या कुसूर है? सिसोदिया का कुसूर है कि वह अच्छे स्कूल बना रहे थे। सत्येंद्र जैन अच्छे अस्पताल बना रहे थे। इसलिए उन्हें गिरफ्तार किया गया। इन्होंने सारे षड्यंत्र रच लिए लेकिन उन्हें झुका नहीं सके। उन्होंने कहा कि स्कूल, अस्पताल, मोहल्ला क्लीनिक तो बनते रहेंगे, भले ही केजरीवाल को जेल में डाल दो।

This post has already been read 2465 times!

Sharing this

Related posts