मुंबई: गोरेगांव में 7 मंजिला इमारत में भयानक आग, 46 लोग झुलसे, 6 की मौत.

मुंबई: मुंबई के गोरेगांव स्थित आजाद नगर में समर्थ नामक 7 मंजिला इमारत में भीषण आग लगने की घटना हुई है. इमारत की पार्किंग में देर रात 2.30 से 3 बजे के बीच लगी आग में छह लोगों की मौत हो गई और 46 घायल हो गए। दोनों घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है और उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

यहां बिल्डिंग की पार्किंग में खड़ी 4 कारें और 30 से ज्यादा मोटरसाइकिलें पूरी तरह जलकर राख हो गईं, 10 से ज्यादा फायर ब्रिगेड की गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाया जा सका.

स्थानीय लोगों के मुताबिक, बिल्डिंग की पार्किंग में काफी सारा पुराना कपड़ा रखा हुआ था, जिससे आग लगी होगी और देखते ही देखते इसने पूरी पार्किंग और बिल्डिंग की पहली और दूसरी मंजिल को अपनी चपेट में ले लिया।

इस हादसे में घायल सभी लोगों को दो अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. एचबीटी अस्पताल लाए गए घायलों में से 6 लोगों की मौत हो गई है, जिनमें तीन महिलाएं और दो बच्चे शामिल हैं. फिलहाल 25 घायलों का इलाज चल रहा है, जिनमें 13 महिलाएं भी शामिल हैं।

वहीं, आग में झुलसे 9 महिलाओं समेत 15 लोगों का इलाज कूपर अस्पताल में चल रहा है। हालांकि, पुलिस और फायर ब्रिगेड आग लगने के कारणों की जांच कर रही है।

खबरों के मुताबिक, आग लगने की घटना देर रात 3.05 बजे हुई, जिसके बाद तुरंत फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

This post has already been read 2849 times!

Sharing this

Related posts