मां केयर चेरिटेबल ट्रस्ट ने जरूरतमंद बच्चों को शिक्षा के प्रति जागरूक करने का कार्यक्रम किया आयोजित

शिक्षा से दूर ऐसे जरूरतमंद बच्चों के अंदर जोश और नई ऊर्जा का संचार होना जरूरी है : वंदना उपाध्याय

ओरमांझी: शिक्षा जीवन का आधार हैं इसी सोच के साथ मां केयर चेरिटेबल ट्रस्ट के द्वारा रविवार को कांके रोड स्थित हथिया गोंदा बस्ती के बच्चों के बीच संस्था के संस्थापक शैलेंद्र सिंह के अध्यक्षता में पाठशाला संचालित की गई। शिक्षा का अलख जगाते हुए ट्रस्ट के सदस्यों ने बच्चों को शिक्षा के प्रति जागरूक कर बेसिक शिक्षा दी गई। साथ ही बच्चों को फूड पैकेज का भी वितरण करके बच्चों के चेहरे पर मुस्कान लाने का प्रयास किया गया।संस्था ने जरूरतमंद बच्चों के बीच आकर बच्चों को शिक्षा के प्रति जागरूकता एवं जीवन में उसके महत्त्व हेतु कार्यक्रम आयोजित की।इस दौरान कार्यक्रम के अतिथियों ने कार्यक्रम का शुभारंभ करते हुए उपस्थित लोगों को आयोजन की शुभकामनायें दी।
कार्यक्रम में बच्चों ने एक-एक करके किस तरह शिक्षा के पथ पर अग्रसित हो रहे हैं,उसको लेकर अपने अंदाज में शानदार प्रस्तुतियाँ दीं। कार्यक्रम में संस्था के सचिव सह समाजसेवी वंदना उपाध्याय ने कहा कि समाज के हर वर्ग एवं हर समाज के ऐसे जरूरतमंद बच्चों को शिक्षा के प्रति गोद जरूर लें, जिससे ऐसे बच्चे भी अपने सपने को पूरा कर सके।उन्होंने कहा कि शिक्षा से दूर ऐसे जरूरतमंद बच्चों के अंदर जोश और नई ऊर्जा का संचार होना जरूरी है।
कार्यक्रम के अंत में मां केयर चेरिटेबल संस्था’के अध्यक्ष अभिषेक कुमार ने सभी अतिथियों का आभार एवं अभिनंदन प्रकट करते हुए कहा कि ट्रस्ट का यहीं लक्ष्य है।कि शिक्षा जन जन तक पहुंचे।इस अवसर पर ट्रस्ट के संस्थापक शैलेंद्र सिंह,अध्यक्ष अभिषेक कुमार,वंदना उपाध्याय,प्रियंका शर्मा, स्थानीय सदस्य प्रेरणा कच्छप,आरती उरांव व बच्चे आदि लोग उपस्थित थे।

This post has already been read 705 times!

Sharing this

Related posts