मंत्री आलमगीर आलम का ईडी की रिमांड में बीपी और शुगर बढ़ा

रांची। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की रिमांड में ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम का शुगर और बीपी लेवल बढ़ गया है। गुरुवार को डॉक्टरों ने उनका चेकअप किया। इसके बाद सदर अस्पताल के डॉक्टर सत्येंद्र ने ईडी के एयरपोर्ट रोड स्थित क्षेत्रीय कार्यालय के बाहर बताया कि मंत्री आलमगीर आलम का बीपी और शुगर का लेवल बढ़ गया है। डॉक्टर सत्येंद्र ने बताया कि मंत्री आलमगीर आलम का बीपी और शुगर लेवल बढ़ा हुआ मिला है, वहीं नींद नहीं आने की वजह से उनका स्ट्रेस का लेवल भी बढ़ा हुआ पाया गया है। मेडिकल चेकअप के बाद आवश्यक दवाइयां आलमगीर आलम को उपलब्ध करवाया गया है।
मंत्री आलमगीर आलम को स्लीप एनीमिया नाम की बीमारी है। इस बीमारी के दौरान सोते समय कभी-कभी सांस रुक जाती है और फिर शुरू हो जाती है। इस बीमारी में मरीज पर्याप्त रूप से ऑक्सीजन नहीं ले पाता है। इसके लिए आलमगीर आलम को जरूरी मेडिकल उपकरण उपलब्ध करवाए गए हैं। डॉ सत्येंद्र ने बताया कि नींद नहीं आने की वजह से ही बीपी और शुगर लेवल बढ़ा हुआ है।
फिलहाल आलमगीर आलम ईडी की रिमांड पर हैं, गिरफ्तारी के बाद उनसे लगातार टेंडर घोटाला मामले में पूछताछ की जा रही है। ईडी ने टेंडर घोटाला मामले में दो दिनों के पूछताछ के बाद 15 मई की देर शाम आलमगीर आलम को पूछताछ के दौरान ही गिरफ्तार कर लिया था।

This post has already been read 801 times!

Sharing this

Related posts