भारी बारिश में भी सांसद महुआ माजी के नेतृत्व में चला स्वच्छता अभियान

Ranchi: दिनांक 1 अक्टूबर सुबह 10:00 बजे से स्थान प्लाजा चौक से लेकर लोहरा कोचा तक स्वच्छता अभियान चलाया गया झारखंड मुक्ति मोर्चा की माननीय राज्यसभा सांसद डॉक्टर महुआ माजी जी के नेतृत्व में।
आज पूरे भारतवर्ष में चल रहे एक समय पर स्वच्छता अभियान के तहत राज्यसभा सांसद डॉक्टर महुआ माजी जी के साथ सैकड़ो की संख्या में महिला,पुरुष और रांची नगर निगम की टीम ने झाड़ू लगाकर नालियों की सफाई कर स्वच्छता अभियान को सफल बनाया।
राज्यसभा सांसद डॉक्टर महुआ माजी जी ने कहा कि दो दिनों से हो रही भारी बारिश में भी आज इतनी संख्या में लोग मेरे नेतृत्व में इस स्वच्छता अभियान से जुड़कर पूरे भारतवर्ष में यह संदेश दिए हैं कि चाहे कुछ भी विपरीत परिस्थिति हो फिर भी हम अपने शहर को स्वच्छ रखने का काम करेंगे। इस भारी बारिश में भी हमलोग स्वच्छता अभियान को सफल बनाने में जुटे हुए हैं और शहर वासियों से आह्वान करते हैं कि एक दूसरे के मदद से अपने शहर को साफ रखने का बीड़ा उठाएं।
इस स्वच्छता अभियान के कार्यक्रम में मुख्य रूप से माननीय राज्यसभा सांसद डॉक्टर महुआ माजी, वार्ड 18 के प्रत्याशी सोमवित माजी, पूर्व पार्षद आशा देवी,
नन्द किशोर सिंह चंदेल, अब्दुल्ला अंसारी, राहुल सिंह, रोहन सिंह, अर्जुन सिंह,शुभम वर्मा,परवेज, फिरोज,रीतू सिंह,मेहनाज,संगीता,अंबरीष,उजरमनई,कानन,रंजन,अरूणई,बबलू,हिना,नुसरत, प्रतिमा,राधिका,नाशरिन,सद्दाब, दिवाकर लाल, कौशिक,पमपा रुपेश, सबा मंसूर, गीता देवी,डबलू आदि लोग उपस्थित थे।

This post has already been read 1857 times!

Sharing this

Related posts