भाजयुमो कला एवं खेल प्रकोष्ठ रांची महानगर ने किया”मेरी माटी मेरा देश”कार्यक्रम का आयोजन।

Ranchi: मंगलवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा कला एव खेल प्रकोष्ठ रांची महानगर की ओर से डी ए वी पब्लिक स्कूल बरियातू के बच्चे, सेंट्रल एकेडमी स्कूल बरियातू के बच्चे, एव नृत्य प्रशिक्षण केंद्र “डांस वांस” बरियातू के कलाकारों के बीच ” मेरी माटी मेरा देश” कार्यक्रम के तहत “अमृत कलश यात्रा” अभियान के तहत पवित्र मिट्टी एकत्रित किया गया।
कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अथिति भारतीय जनता युवा मोर्चा कला एव खेल प्रकोष्ठ रांची महानगर के संयोजक आशुतोष द्विवेदी, डी ए वी पब्लिक स्कूल के प्रचार्य वी के पांडेय, सेंट्रल एकेडमी स्कूल कि प्राचार्या सुत।पा भट्टाचार्य, नृत्य प्रशिक्षण “डांस वांस” के निदेशक शिवम् मनोहरण ने संयुक्त रूप से किया।

कार्यक्रम में सभी अथितियो ने कहा देश के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि पीएम द्वारा शहीदों की कुर्बानी को सहेजने के लिए “अमृत वाटिका” के निर्माण का निश्चय किया है। अमृत वाटिका के निर्माण के लिए देश के प्रत्येक घर से मिट्टी संग्रह करने का मुख्य उद्देश्य है कि शहीदों के स्मृति के लिए वाटिका में देश के हर व्यक्ति का योगदान हो।

इसी क्रम में आज यह कार्यक्रम किया गया।

मौके पर मुख्य रूप से अमित कुमार,अनूप पांडेय, पल्लवी कुमारी, अंकिता चौरसिया, राखी सिंह, लक्ष्मी बाला आदि कई लोग उपस्थित थे।
यह जानकारी अमन ने दी।

This post has already been read 1409 times!

Sharing this

Related posts