भाजपा प्रत्याशी अर्जुन मुंडा ने तमाड़ प्रखंड के गांवों में किया जनसंपर्क

रांची। केंद्रीय मंत्री और खूंटी लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी अर्जुन मुंडा ने तमाड़ प्रखंड (खूंटी) के विभिन्न गांवों में जनसंपर्क किया। उन्होंने कहा कि देशभर में रहने वाले किसान, महिला, युवा, गरीब, सबके लिए नीति बनाने का काम हमारी सरकार कर रही है। आज भारत सरकार जनता की भलाई के लिए नीतियां बनाकर राज्य सरकार को पैसा भेजती है लेकिन राज्य सरकार इन योजनाओं को लागू करने में विफल है।
अर्जुन मुंडा ने कहा कि केंद्र सरकार ने नल-जल योजना के लिए पैसा भेजा लेकिन उसका बुरा हाल है। केंद्र सरकार गरीबों के लिए मुफ्त अनाज भेज रही है लेकिन उसका भी बंदरबांट यह सरकार कर रही है।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में चल रही सरकार सबके कल्याण के बारे में सोचती है और कार्य करती है। ऐसी सरकार को हमें फिर से लाना है। फिर से हम सब मोदी सरकार बनाएं।
अर्जुन मुंडा ने कहा कि हमारे बच्चे शिक्षित हों, परिवार स्वस्थ्य हो, लोगों को रोजगार मिले, इस तरह के कार्य को आगे बढ़ाया जा रहा है। आज हमारा देश आत्मनिर्भर बन रहा है। विदेशों में बनने वाले सामान हमारे देश में बन रहे हैं। खूंटी वासियों के लिए गर्व करने का पल यह है कि सबसे महंगा बिकने वाला फ़ोन ‘आईफोन’ यहां की बेटियां बना रही हैं। रोजगार मेले के माध्यम से हमने खूंटी लोकसभा क्षेत्र की हजारों बेटियों को रोजगार दिया है। इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार के दस साल की उपलब्धियां गिनायी और केंद्र में मोदी सरकार को फिर से लाने की अपील की।

This post has already been read 673 times!

Sharing this

Related posts