ब्रदर्स ऐकेडमी के 116 छात्रों ने JEE Advanced परीक्षा में शानदार प्रदर्शन किया।

Ranchi : गत् वर्ष की भाँति इस साल भी ब्रदर्स एकेडमी के छात्रों ने IIT-JEE (Advanced) 2024 की परीक्षा में सफलता का परचम लहराया है। ब्रदर्स ऐकेडमी के छात्र, जिन्होंने उक्त परीक्षा में शानदार प्रदर्शन किया है, उनके नाम निम्नांकित हैं : रोहन, तान्या, श्रेयश संजय, यश राज गुप्ता, तुषार धानुका, सिद्धांत, हर्षित आनंद, प्रियम राज, देव प्रकाश, आकाश कुमार, हर्षल राज एवं अन्य …
छात्रों के झूमते समूह ने एक स्वर में अपनी सफलता का श्रेय ऐकेडमी के अनुशासित शैक्षणिक परिवेश और शिक्षकों के छात्रों के प्रति समर्पण को दिया। उन्होंने कहा कि शिक्षकों के मार्गदर्शन ने ही हमें सफलता की राह पर ला खड़ा किया है। सारगर्भित शिक्षण, शिक्षकों का दिशा-निर्देश, उच्चस्तरीय पाठ्यसामग्री, क्विज़ संचालन और इनका विश्लेषणात्मक मूल्याँकन, संस्थान का उद्देश्य के प्रति समर्पण बहुत उच्च कोटि का है।सिलेबस की समाप्ति के बाद ऐकेडमी द्वारा संचालित टेस्ट सीरिज़ बैट्स ने हमारे डर को पूरी तरह समाप्त कर दिया और आईआईटी की परीक्षा में बेहतर प्रदर्शन करने में बहुत मददगार रहा है।
संस्थान के निदेशक पारस अग्रवाल, प्रेम प्रसून और शुभेन्दु शेखर ने कहा कि एक बार फिर हमारे छात्रों की सफलता ने ऐकेडमी का गौरव बढ़ाया है। उन्होंने कहा कि बच्चों ने पूरे वर्ष जी तोड़ मेहनत कर अपनी क्षमता को निखारा है। सफलता परीक्षा के दिन नहीं बल्कि तैयारी के दौरान गढ़ी जाती है। निदेशकों ने छात्रों की सफलता पर बधाई देते हुऐ आगामी परीक्षाओं के लिये उन्हें शुभकामनाएँ दीं।
सफल छात्रों के अभिभावकों ने भी ब्रदर्स एकेडमी के शिक्षकों के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा कि एकेडमी के शिक्षकों के सतत् परिश्रम ने इन बच्चों को ज्ञान और ऊर्जा से भरे मार्ग की दिशा दिखाई और बच्चों के सघन अध्ययन का परिणाम आशा जनक रहा।

This post has already been read 1103 times!

Sharing this

Related posts