बांग्लादेश में मालवाहक वाहन और यात्री ट्रेन के बीच जोरदार टक्कर, 15 लोगों की मौत, 100 से ज्यादा घायल

बांग्लादेश में एक मालगाड़ी और यात्री ट्रेन के बीच भीषण टक्कर की खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बांग्लादेश के किशोरगंज में एक यात्री ट्रेन और मालवाहक वाहन के बीच जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें कम से कम 15 लोगों की मौत हो गई और 100 से ज्यादा लोग घायल हो गए, जिनमें से कुछ की हालत गंभीर है।
बताया जा रहा है कि ट्रेन हादसा बांग्लादेश की राजधानी ढाका से करीब 80 किलोमीटर दूर भैरू इलाके में हुआ. स्थानीय मीडिया ने दुर्घटनास्थल पर मौजूद लोगों को बताया है कि हादसे में कई लोग घायल हुए हैं और कई यात्री अभी भी ट्रेन में दबे या फंसे हुए हैं. दरअसल, टक्कर के बाद ट्रेन के कुछ डिब्बे बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए हैं और कुछ लोग उसमें फंस गए हैं. हालांकि, राहत और बचाव कार्य जारी है। फायर ब्रिगेड सेवा के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।
समाचार एजेंसी रॉयटर्स के मुताबिक स्थानीय पुलिस अधिकारी सिराजुल इस्लाम ने मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका जताई है. उन्होंने कहा कि हादसे में कुछ लोगों को गंभीर चोटें आई हैं और उन्हें तत्काल इलाज मुहैया कराया गया है. फिलहाल राहत कार्य जारी है और घायलों को अस्पताल भेजा जा रहा है. दुर्घटनास्थल पर लोग प्रभावित डिब्बे में फंसे लोगों को निकालने में मदद कर रहे हैं। सामने आई तस्वीरों को देखकर ट्रेन हादसे की गंभीरता का अंदाजा लगाया जा सकता है. ट्रेन की एक बोगी पूरी तरह से पलटी हुई दिखाई दे रही है और स्थानीय लोग फंसे हुए लोगों को निकालने की कोशिश कर रहे हैं।

This post has already been read 1665 times!

Sharing this

Related posts