बहावलपुरी पंजाबी समाज ने समाज की प्रतिभावान वेदांशी मिढा को सम्मानित किया

Ranchi : बहावलपुरी पंजाबी समाज एवं बहावलपुरी पंजाबी समाज महिला समिति कार्यकारिणी द्वारा आज 12 अक्टूबर,गुरुवार को समाज के विनय मिढ़ा एवं ऋचा मिढा की सुपुत्री सुश्री वेदांशी मिढा, जिन्होंने कुछ महीने पूर्व अपना एम०बी०बी०एस कंप्लीट किया है को उनके रांची पहुंचने पर उनके आवास पर जाकर सम्मानित किया गया.संस्था के अध्यक्ष ललित किंगर ने उन्हें शॉल ओढ़ाकर और सचिव अश्विनी सुखीजा ने मोमेंटो प्रदान कर वेदांशी को सम्मानित किया.
इस मौके पर वेदांशी मिढा के दादा हरी मिढ़ा, दादी बिजली मिढ़ा,संस्था के कोषाध्यक्ष प्रमोद चुचरा एवं महिला समिति की अध्यक्ष रवि नागपाल उपस्थित थी.संस्था के मुख्य संरक्षक डॉ सतीश मिढ़ा जो इस वक्त देश से बाहर यात्रा पर हैं ने फोन पर परिवार को बधाई दी.
संस्था के मीडिया प्रभारी नरेश पपनेजा ने बताया कि बहावलपुरी पंजाबी समाज द्वारा समाज के प्रतिभावान बच्चों को उनकी उपलब्धियों पर सम्मानित किया जाता है,ताकि इससे दुसरे बच्चे भी प्रेरित हों.इसके अलावा हर वर्ष सांझी लोहड़ी के मौके पर समाज के दसवीं एवं बारवीं कक्षा के सी.बी.एस.इ तथा आई.सी. एस.सी टॉपरों को राहुल-निखिल एकेडमिक अवार्ड से सम्मानित किया जाता है.

This post has already been read 2209 times!

Sharing this

Related posts