फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का टीजर रिलीज

Mumbai: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अभिनीत फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। हाल ही में इस फिल्म का टीजर आउट हो गया है। टीजर ने फिल्म को लेकर दर्शकों की उत्सुकता बढ़ा दी है।

फिल्म ‘बड़े मिया छोटे मिया’ में दर्शकों को एक्शन का रोमांच भी देखने को मिलेगा। एक मिनट 41 सेकेंड के टीजर में दमदार डायलॉग्स और जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है। इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ सैनिक की भूमिका में नजर आएंगे। टीजर में टाइगर कहते दिख रहे हैं- ‘दिल से सोल्जर, दिमाग से शैतान हैं हम। बचकर रहना हमसे, हिन्दुस्तान हैं हम।’ इस पर अक्षय कहते हैं, ‘बचके रहना हमसे हिन्दुस्तान हैं हम”।

‘बड़े मिया छोटे मिया’ का धमाकेदार टीजर सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। फिल्म ब्लॉकबस्टर हो सकती है। ‘बड़े मिया छोटे मिया’ एक बड़े बजट की फिल्म है। इस फिल्म में दर्शकों को एक्शन और ह्यूमर देखने को मिलेगा। फिल्म ‘बड़े मिया छोटे मिया’ अक्षय कुमार के लिए बेहद खास है। यह फिल्म अपनी घोषणा के बाद से ही चर्चा में बनी हुई है। दर्शक इस फिल्म से जुड़ी हर अपडेट जानने के लिए उत्सुक हैं। इस फिल्म के निर्देशन का जिम्मा अली अब्बास जफर ने संभाला है। इस फिल्म का निर्माण पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया गया है। यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी।

फिल्म ‘बड़े मिया छोटे मिया’ के धमाकेदार एक्शन सीन्स को लेकर दर्शक उत्सुक हैं। इस फिल्म में एक्शन सीन हॉलीवुड फिल्म की तरह शूट किए गए हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ, पृथ्वीराज सुकुमारन भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। अजय देवगन की ‘मैदान’ और ‘बड़े मिया छोटे मिया’ बॉक्स ऑफिस पर आमने-सामने हो सकती हैं।

This post has already been read 4380 times!

Sharing this

Related posts