प्राण प्रतिष्ठा को लेकर बलरामपुर में नेपाल सीमा पर ड्रोन कैमरे से निगरानी

बलरामपुर। अयोध्या में प्रभु श्रीराम के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर जिले में पुलिस अलर्ट मोड में है। जनपद के सभी क्षेत्रों में लगातार गहन चेकिंग की जा रही है। जिले के नेपाल सीमा पर ड्रोन कैमरे से निगरानी हो रही है।

सोमवार को अयोध्या में होने वाले प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर जिले के सभी थाना क्षेत्रों में पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर सुरक्षा जांच की जा रही है। जनपद व नेपाल सीमा पर पुलिस की टीमें सभी कच्चे पक्के मार्गों पर नजर बनाए हुए है। कोईलाबास नेपाल सीमा से सटे ग्रामीण क्षेत्रों में ड्रोन कैमरा लगाया गया है, जिसके माध्यम से निगरानी की जा रही है।

शनिवार देर शाम जिलाधिकारी अरविंद सिंह ने पुलिस अधीक्षक व एसएसबी अधिकारियों के साथ कोईलाबास नेपाल सीमा का निरीक्षण किया। निरीक्षण करते हुए सुरक्षा को लेकर आवश्यक निर्देश दिया। वहीं नेपाल पुलिस अधिकारियों से भी सुरक्षा को लेकर बात की।

तुलसीपुर पुलिस क्षेत्राधिकार राघवेंद्र सिंह ने बताया कि नेपाल सीमा पर गहन सुरक्षा जांच की जा रही है। नेपाल की तरफ अयोध्या जाने वाले लोगों को सीमा क्षेत्र में रोका जा रहा है, जिसमें नेपाल पुलिस भी सहयोग मिल रहा है। इसके अलावा अयोध्या से जुड़े सभी सड़क मार्गों पर बैरियर लगा दिया गया है। समूह में अयोध्या जा रहे लोगों को रोका जा रहा है। सभी से घर पर ही उत्सव मनाने की अपील की जा रही है।

This post has already been read 3361 times!

Sharing this

Related posts