पीजी योग विभाग मे पीने का पानी भी नहीं उपलब्ध करा पा रहा है विश्वविद्यालय प्रशासन: अभिषेक शुक्ला

Ranchi: अखिल झारखंड छात्र संघ (आजसू) का प्रतिनिधिमंडल, राची विश्वविद्यालय अध्यक्ष अभिषेक शुक्ला के नेतृत्व में रांची विश्वविद्यालय के कुलसचिव श्री विनोद नारायण से मुलाकात कर उन्हें छात्रों को हो रही समस्याओं से संबंधित 6 सूत्री मांग पत्र सोपा।
मांग पत्र कुलसचिव को देते हुए रांची विश्वविद्यालय के अध्यक्ष अभिषेक शुक्ला ने कहा कीविश्वविद्यालय की छात्रा पिछले 2 वर्षों से अपनी कॉपी रि चेक करवाने के लिए भटक रही हैपिछले 2 वर्षों से हमेशा उसे तारीख पे तारीख दिया जा रहा है लेकिन विश्वविद्यालय प्रशासन यह बताने को तैयार नहीं है कि आखिर इसकी कॉपी है कहां कॉपी विश्वविद्यालय की जमीन खा गई या आसमान निगल गया।
योग विभाग में छात्र छात्राएं पीने के पानी के लिए तरसते हैंस्थिति इतनी दयनीय है कि वॉशरूम तक में पानी की सुविधा नहीं है। छात्र-छात्राओं को पानी पीने के लिए दूसरे विभागों में या श्यामा प्रसाद मुखर्जी विश्वविद्यालय जाना पड़ता है।
योग विभाग की वाश रूम की स्थिति दयनीय है।योग विभाग के सभी समस्याओं को लेकर योग विभाग की डायरेक्टर से कई बार छात्र-छात्राओं द्वारा मौखिक रूप से शिकायत की गई लेकिन आश्वासन के अलावा कुछ नहीं मिला।सत्र 17– 20 एवं 18–21 की GE प्रैक्टिकल पेपर का एग्जाम विश्वविद्यालय द्वारा अभी तक नहीं लिया गया है जबकि एग्जाम खत्म हुए 2 महीने से ऊपर हो गए है।

This post has already been read 417 times!

Sharing this

Related posts