पति की मौजुदगी में पत्नी ने बनाए गैर मर्द के साथ अवैध संबंध

Lucknow: लखनऊ क्षेत्र का मामला पति की मौजुदगी में पत्नी ने बनाए अवैध संबंध किसी गैर मर्द के साथ गोमती नगर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. लखनऊ के विराज खंड.2 गोमती नगर का रहने वाला लड़का ममिथुन गुप्ता एक ऐसी लड़की से प्यार करता है जो पहले से शादी शुदा है और दो बच्चों की मां भी है।
लखनऊ के खरगापुर की रहने वाली सोनाली नाम की लड़की को इस लड़के से इस हद तक प्यार हो गया कि उसे अपने दो छोटे बच्चों की भी परवाह नहीं रही।
मिथुन और सोनाली कई सालों से रिलेशनशिप में थे और दोनों इस हद तक पहुंच गए कि दोनों ने सेक्स करना शुरू कर दिया, जिससे महिला गर्भवती हो गई। इतना सब कुछ होने के बाद भी महिला का पति अनजान बना रहा

सोनाली के पति को तब पता चला जब उसने अपनी पत्नी को किसी गैर मर्द के साथ अश्लील तस्वीरें, वीडियो वायरल होते देखा।
यह सारी घटना लोगों के सामने तब आती है जब सोनाली के पति ने और कहा कि मैं तुम्हें अब अपने साथ नहीं रख सकता। तुमने मुझसे बेवफाई की है, इसलिए अपने दोस्त के पास जाओ, अब मैं तुम्हारे लिए कुछ भी नहीं हूं, जहां तक ​​मेरे बच्चों की बात है, तुम्हें इसकी चिंता करने की जरूरत नहीं है। मैं अपने दोनों बच्चों की देखभाल करूँगा
पति की ये बात सोनाली को नागवार गुजरती है और तक पहुंच जाती है, जहां मिथुन और सोनाली के रिश्ते का खुलासा होता है। (Lucknow R.S. journalist)

This post has already been read 3201 times!

Sharing this

Related posts