नीरज हत्याकांड के अभियुक्त अमन सिंह की धनबाद जेल में हत्या

धनबाद। धनबाद जेल में बंद शूटर अमन सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। बताया जाता है कि जेल के भीतर ही उसे करीब पांच गोलियां मारी गई है, जिससे उसकी मौत हो गई। फिलहाल धनबाद के उपायुक्त, एसएसपी सहित तमाम आलाधिकारी धनबाद जेल में पहुंच मामले की जांच कर रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि शूटर अमन सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश का रहने वाला है और वह धनबाद के पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह हत्या कांड मामले में धनबाद जेल में बंद था। इसके अलावा धनबाद के अलग-अलग थानों में उसके खिलाफ हत्या और रंगदारी के दर्जनों मामले दर्ज है।

जिले से इस वक्त बड़ी खबर आ रही है. जहां धनबाद जेल में बंद शूटर अमन सिंह की गोली मार दी गई है.गोली की आवाज सुनते ही जेल में पगली घंटी बज गई थी और अफरा तफरी का माहौल हो गया था. जिसके बाद आनन-फानन में उसे SNMMCH ले जाया गया. जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया.

जानकारी के अनुसार करीब 4 से 5 गोली लगने की सूचना है वंही गोली कैसे लगी और किसने चलाई इस पूरे मामले पर पुलिस पदाधिकारी जांच पड़ताल कर रहे हैं. जेल में सघन जांच अभियान वारिय अधिकारियों द्वारा चलाया जा रहा है. SNMMCH में सिटी एसपी ने स्थिति का जायजा लिया हालांकि कुछ भी बोलने से उन्होंने परहेज किया.

वह नीरज सिंह हत्या मामले में जेल में बंद था. जानकारी मिलते ही धनबाद डीसी, एसएसपी समेत तमाम आलाधिकारी जेल पहुंच गए हैं. मामले में पुलिस की छानबीन जारी है. पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.

This post has already been read 3649 times!

Sharing this

Related posts