नववर्ष पर पिकनिक मनाने निकले आदित्यपुर के छह युवकों की सड़क दुर्घटना में मौत

सरायकेला। नए साल का पहला दिन सरायकेला-खरसावां जिला के तहत आदित्यपुर के बाबाकुटी आश्रम के लोगों के लिए मातम भरा रहा। सोमवार को तड़के बिष्टुपुर थाना के साई मंदिर गोल चक्कर के समीप सड़क दुर्घटना में आदित्यपुर के आरआईटी थाना क्षेत्र के तहत बाबाकुटी के छह युवकों की मौत हो गई।
पुलिस के अनुसार नव वर्ष पर एक इंडिगो कार पर सवार आठ युवक पिकनिक मनाने मरीन ड्राइव की ओर जा रहे थे। इसी दौरान अनियंत्रित कार की पोल से टक्कर हो गई, जिससे कार में सवार आठों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार के चिथड़े उड़ गए। कार में सवार पांच युवकों शुभम कुमार, सूरज शाह, अनिरूद्ध प्रसाद यादव, अनिकेत कुमार, हेमन्त कुमार सिंह और पीयूष उर्फ टुकटुक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक की एमजीएम में इलाज के दौरान मौत हुई। कार में सवार हर्ष कुमार झा और रवि झा घायल हो गए, जिन्हें टीएमच और स्टील सिटी में बेहतर इलाज के लिए रेफर किया गया है। दोनों युवक अपने माता-पिता के इकलौते पुत्र हैं।
एक ही मोहल्ले के रहने वाले इन सभी दोस्त 31 दिसम्बर की रात बाबाकुटी के एस रोड में नव वर्ष पर पिकनिक की तैयारी के लिए इकट्ठा हुए थे। पुराने साल को सभी ने जश्न के साथ विदा किया। रात में सभी युवक एकसाथ लिट्टी चोखा बनाया। इसके बाद सुबह सूरज की कार में सवार होकर सभी पिकनिक मनाने के लिए निकले थे।
आरआइटी थाना क्षेत्र के बाबाकुटी आश्रम के रहने वाले 6 युवकों के शवों का पोस्टमार्टम कराने को लेकर स्थानीय लोग पूर्व पार्षद मनोज राय के अस्पताल पहुंचे। बाबाकुटी आश्रम में मातमी सन्नाटा पसर गया है।

This post has already been read 2757 times!

Sharing this

Related posts