नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर हमले की धमकी देने वाला गिरफ्तार, 14 अक्टूबर को इसी स्टेडियम में होगा भारत-पाक मैच

अहमदाबाद: अहमदाबाद क्राइम सेल ने शहर के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर हमले की धमकी देने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया है। दरअसल, पुलिस को हाल ही में अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम को उड़ाने की धमकी भरा एक आतंक भरा ईमेल मिला था.
गौरतलब है कि अहमदाबाद का नरेंद्र मोदी स्टेडियम वही स्टेडियम है जहां क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के ज्यादातर मैच होने हैं. यहां 14 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच बेहद अहम मुकाबला खेला जाएगा. विश्व कप 2023 का उद्घाटन मैच इसी स्टेडियम में खेला गया था और फाइनल मैच भी इसी मैदान पर होना है।
गिरफ्तार शख्स के बारे में बात करते हुए एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी का कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है. उसे गुजरात के राजकोट से गिरफ्तार किया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है. मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी ने कथित तौर पर एक ईमेल भेजकर दावा किया था कि अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में विस्फोट होगा.
आरोपी मूल रूप से मध्य प्रदेश का रहने वाला है. वह वर्तमान में राजकोट के बाहरी इलाके में रह रहा था। पुलिस अधिकारी ने कहा, उस व्यक्ति ने अपने फोन से ईमेल भेजा था, हालांकि ईमेल में उसका नाम नहीं था। इससे पहले पुलिस ने बताया कि 14 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले विश्व कप मैच को देखते हुए अतिरिक्त सुरक्षा की व्यवस्था की गई है.

This post has already been read 2881 times!

Sharing this

Related posts