दूसरों से अलग हैं बाबर, विश्व कप में गेंदबाजों के लिए होंगे सिरदर्द: गंभीर

मोहाली: भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर का मानना ​​है कि भारत में 5 अक्टूबर से शुरू होने वाले वनडे विश्व कप में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम गेंदबाजों के लिए सिरदर्द बनेंगे।
क्रिकेटर से कमेंटेटर बने गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स पर अपनी राय जाहिर करते हुए कहा, ”इसमें कोई शक नहीं कि विराट कोहली, केन विलियमसन, स्टीव स्मिथ, जो रूट, रोहित शर्मा और डेविड वॉर्नर दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं लेकिन बाबर आजम के पास यह है.” यही खूबी है कि वह किसी भी गेंदबाज को धोखा देने की क्षमता रखते हैं। मैंने ऐसे बहुत कम खिलाड़ी देखे हैं जिनके पास बल्लेबाजी के लिए इतना समय हो।’ बाबर आजम में एक अलग गुण है जो उन्हें मौजूदा बल्लेबाजों से अलग बनाता है।”
गौरतलब है कि विश्व कप 5 अक्टूबर से शुरू होगा, लेकिन भारत अपना पहला मैच 8 अक्टूबर को चेन्नई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगा। पाकिस्तान और भारत के बीच मैच 14 अक्टूबर को अहमदाबाद में होगा. टूर्नामेंट का फाइनल भी अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा.
बाबर आजम ने पाकिस्तान के लिए 108 वनडे मैचों में 58.16 की औसत से 5409 रन बनाए हैं, जिसमें 19 शतक और 28 अर्धशतक शामिल हैं।

This post has already been read 2017 times!

Sharing this

Related posts