डॉक्टर से रंगदारी नहीं मिलने पर अपराधियों ने घर में घुसकर किया तांडव

महिला से छेड़खानी किया .. स्थानीय लोगों के हस्तछेप से बच्ची के अपहरण का प्रयास हुआ विफल: प्राथमिकी दर्ज

Sasaram: सासाराम में अपराधियों का मनोबल इनदिनों इतना बढ़ गया है की रंगदारी नहीं मिलने पर दिन – दहाड़े एक डॉक्टर के घर में घुस कर तांडव कर रहे हैं . घटना कल शाम चार बजे की है जब शहर के एक चर्चित डॉक्टर इम्तियाज़ अहमद के अड्डा रोड स्थित घर पर नौ -दस की संख्या में अपराधी घुस गए और जम कर बवाल काटा ।अपराधी इतने निर्भीक थे की डॉक्टर के परिवार के साथ मारपीट ही नहीं किया बल्कि देसी कट्टा के बल पर घर में मौजूद महिला के साथ बलात्कार करने का प्रयास और एक नाबालिग बच्ची के अपहरण का भी प्रयास किया गया . स्थानीय लोगों पुलिस को सुचना देने और विरोध करने पर अपराधी भाग निकले ।

इस सम्बन्ध में डॉक्टर के परिवार द्वारा नगर थाना में प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई है . महिला के अनुसार अपराधियों ने कहा की डॉक्टर इम्तियाज़ अगर पंद्रह लाख की रंगदारी नहीं देता है तो उसको जान से मार दिया जाएगा । ज्ञात हो की बीते वर्ष भी डॉक्टर से रंगदारी मामला में नामजद अभियुक्तों पर प्राथमिकी दर्ज कर अनुसन्धानोपरांत न्यायलय में आरोपपत्र समर्पित किया गया था .उक्त घटना में शामिल सभी अपराधी अभी ज़मानत पर हैं ।

नगर थाना प्रभारी ने आवेदन पर त्वरित कार्रवाई कर दानिश इमाम , राशिद बेग उर्फ़ टीपू , नौशाद खान सहित अन्य के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर लिया है ।

इस घटना पर जिला डॉक्टर एसोसिएशन ने कड़ी आपत्ति दर्ज कराई है .जल्द ही डॉक्टर का एक प्रतिनिधिमंडल एसपी और डीआई जी से मिलकर अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग करेगा ।

This post has already been read 3105 times!

Sharing this

Related posts