झामुमो का हर कार्यकर्ता हेमंत सोरेन है : झामुमो

Ranchi: आज दिनांक 05-03-24 को रांची के मोरहाबादी स्थित बापू वाटिका के समक्ष उपवास कार्यक्रम झामुमो पूर्वी सिंहभूम जिला से केंद्रीय कार्यकारिणी सदस्य मोहन कर्मकार जी की अध्यक्षता मे संपन्न हुआ। जिसमे पूर्वी सिंहभूम जिला समिति के साथ रांची जिला अध्यक्ष मुस्ताक आलम जी के नेतृत्व मे रांची जिला समिती शामिल हुई।
◆ मौके पर झामुमो केंद्रीय कार्यकारिणी सदस्य मोहन कर्मकार जी ने कहा आप सभी देख रहे हैं कि कैसे एक छोटे से मामले को बड़ा बनाकर बिना कोई ठोस सबूत के हमारे नेता हेमंत सोरेन जी को जेल भेजा गया है। आज हम पूर्वी सिंहभूम से आए हुए सभी कार्यकर्ता उपवास कार्यक्रम में बैठे हैं और इससे हम यह संदेश देना चाहते हैं कि जिस तरीके से झूठे मुकदमे में हेमंत सोरेन जी को फसाया गया है उनके न्याय के लिए हमें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है कि उन्हें न्याय मिलेगा और निश्चित तौर पर वह जल्द हमारे बीच होंगे। अगर चुनाव की हम बात कहें तो आज निश्चित तौर पर झामुमो का हर एक कार्यकर्ता हेमंत सोरेन बन चुका है।
◆ रांची जिला अध्यक्ष मुस्ताक आलम जी ने कहा आज उपवास कार्यक्रम के 19वें दिन हम उपवास में बैठे हैं इसमें आज पूर्वी सिंहभूम जिला के कार्यकर्ता आए हैं और आप देख रहे हैं कि हेमंत सोरेन जी को न्याय दिलाने के लिए पार्टी के कार्यकर्ता चाहे उपवास कार्यक्रम हो या न्याय यात्रा हो, हर पंचायत में न्याय यात्रा भी निकाल रहे हैं और लगातार अपना विरोध दर्ज कर रहे हैं। केंद्र की तानाशाह मोदी सरकार को आगामी चुनाव में निश्चित ही जवाब मिलेगा।

This post has already been read 1025 times!

Sharing this

Related posts