जेसीआई राँची ने सोमवार को जलसा सीजन IV “द गरबा नाईट” के पोस्टर का विमोचन पूर्व अध्यक्ष अमित खोवाल और सौरभ साह ने किया।

Ranchi: जेसीआई राँची ने सोमवार को जलसा सीजन IV “द गरबा नाईट” के पोस्टर का विमोचन पूर्व अध्यक्ष अमित खोवाल और सौरभ साह ने किया।
संस्था के अध्यक्ष अरविंद राजगढ़िया ने बताया की यह जलसा का चौथा संस्करण होगा, जिसका आयोजन गुरुवार 19 अक्टूबर 2023 को कार्निवल बैंक्विट (डीपीएस स्कूल के समीप) किया जा रहा है।
जलसा 2023 के प्रिंसिपल पार्टनर सिंघानिया एमजी और सिंघानिया स्कोडा एवं एसोसिएट पार्टनर श्री गजानन्द ज्वेलर्स है। इसके साथ ही कलर पार्टनर्स जर्मन पेंट्स, रियल एस्टेट पार्टनर एनहांस प्रोजेक्ट्स, मेडिकल पार्टनर जेनेटिक, सेल्फी पार्टनर किटालो एवं रिफ्रेशमेंट पार्टनर सिग्नेचर ईलायची हैं।
जलसा के संयोजक रवि आनंद ने बताया की जेसीआई राँची हमेशा राँचीवासियों के लिए कुछ अलग करने का प्रयास करता है और इस बार भी जलसा बाकी सभी डांडिया नाइट से अलग होगा। पिछले सीजन में राँचीवासियों का बहुत प्यार मिला और इस बार इसको ध्यान में रखते हुए इस कार्यक्रम में सेलेब्रिटी डीजे श्रेया एवं डीजे बंटी अपनी धुन पर लोगों को नचायेंगे एवं इसके साथ-साथ कोलकाता के डांस ग्रुप भी होंगे जो लोगों के बीच अलग उत्साह बढ़ाएंगे इसके साथ एंकर याशु कोचर, बेहतरीन साउंड, लाइट इफेक्ट्स, आकर्षक डेकोरेशन इस कार्यक्रम का खास आकर्षण होंगे।
संयोजकों ने बताया कि इस साल डांडिया टिकट के साथ लोगों को एक तंबोला टिकट फ्री मिलेगा एवं ढेरों उपहार जितने का मौका होगा और टिकट नंबर पे लकी ड्रा होगा जिसमें एक इलेक्ट्रिक स्कूटी जीतने का मौका होगा, एवं बेस्ट कपल का अवार्ड भी होगा जिन्हें चांदी का डांडिया स्टिक मिलेगा।
सचिव तरुण अग्रवाल ने बताया की जलसा में फूड काउंटर एवं बच्चों के मनोरंजन के लिए किड्स जोन भी होगा।
जलसा 2023 के संयोजक रवि आनंद, नटवर बाजोरिया, मनदीप सिंह एवं सह-संयोजक सुनीत खोवाल, विवेक खोवाल एवं रजत आनंद है, एवं जलसा से जुड़ी सभी जानकारी 9835606161, 9835390933, 9570040095 पर प्राप्त कर सकते हैं। इस कार्यक्रम का संचालन अंकित अग्रवाल एवं ऋषभ जालान ने किया। यह जानकारी संस्था के प्रवक्ता प्रवीण अग्रवाल ने दी।

This post has already been read 2177 times!

Sharing this

Related posts