जेसीआई राँची ने एक्सपो उत्सव 2023 के कार्यालय का उद्घाटन किया

Ranchi: जेसीआई राँची ने अपने 26 वें एक्सपो उत्सव के कार्यालय का उद्घाटन कॉमर्स टावर, लाइन टैंक रोड स्थित अपने कार्यालय में किया।
अध्यक्ष जेसी अरविंद राजगढ़िया ने बताया की इस वर्ष एक्सपो 12 से 16 अक्टूबर के बीच मोराबादी मैदान रांची में आयोजित किया जा रहा है, जिसमें देश-विदेश के 300 से अधिक स्टॉल धारक अपना स्टॉल एक्सपो में लगाएंगे |अभी तक 250 से अधिक स्टॉल की बुकिंग कर ली गई है।
एक्सपो 2023 के मुख्य संयोजक जेसी संजय जैन ने बताया की कार्यालय में अब प्रतिदिन पदाधिकारी एवं सदस्यगण एकत्रित होंगे एवं एक्सपो के तैयारी की चर्चा करेंगे और एक्सपो की बेहतरी के लिए योजना बनाए जाएंगे एवं टीम को उनके कार्यों से अवगत कराया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस बार एक्सपो में आई आई एम को भी जोड़ा जाएगा। पूरे एक्सपो का नक़्शा भी सभी को समझाया।
एक्सपो के मीडिया प्रभारी जेसी सिद्धार्थ चौधरी ने बताया कि इस वर्ष एक्सपो में ऑटोमोबाइल्स के सभी बड़े ब्रांड अपने स्टाल लगा रहे हैं एवं इस वर्ष एक्सपो को बिल्कुल नए रूप में पेश करने की तैयारी की जा रही है।ऑटो जोन के अलावा ए सी जर्मन हेंगर, अपना घर, फर्नीचर जोन, वीमेन पिंक हेंगर, फ़ूड जोन, स्टार्ट अप जोन, एम्यूजमेंट पार्क आदि भी रहेंगे। एक्सपो में रोज़ नये नये इवेंट्स भी होंगे।
इस कार्यक्रम का संचालन हेमंत माहेश्वरी एवं ऋषभ अग्रवाल ने सफलतापूर्वक किया, इस अवसर पर सचिव तरुण अग्रवाल, अभिषेक केडिया, मनीष रामसिसरिया, आनंद धानुका, नारायण मुरारका, अनंत जैन, अभिनव मंत्री, राकेश जैन, मोहित वर्मा, सिद्धार्थ जयसवाल,सुशील केडिया, प्रतीक जैन, संजय शर्मा, सनी केडिया, साकेत अग्रवाल व अन्य सदस्य उपस्थित थे।
इसकी जानकारी जेसीआई राँची के प्रवक्ता प्रवीण अग्रवाल ने दी।

This post has already been read 2242 times!

Sharing this

Related posts