जेसीआई राँची ने एक्सपो उत्सव 2023 के ब्रोशर एवं पोस्टर का विमोचन किया

Ranchi : जेसीआई राँची ने मंगलवार को स्वर्ण भूमि बैंक्वेट हॉल में एक्सपो उत्सव 2023 का ब्रोशर एवं पोस्टर रिलीज किया। ज्ञात है की यह एक्सपो का 26वा साल है और पिछले 25 वर्ष से एक्सपो उत्सव का आयोजन होते आ रहा है और यह एक्सपो पूर्वी भारत का सबसे बड़ा ट्रेड फेयर है। इस वर्ष एक्सपो में 300 से अधिक स्टॉल आ रहे है जो की देश के अलावा विदेश से भी होंगे। एक्सपो का आयोजन इस वर्ष 12 से 16 अक्टूबर के बीच मोराबादी मैदान रांची में किया जाएगा

ब्रोशर एवं पोस्टर रिलीज रांची के लोकसभा सांसद श्री संजय सेठ जी ने किया । ब्रोशर रिलीज़ चांद्रायण -3 के जैसे बने के जहाज़ से किया गया। संजय सेठ जी ने पोस्टर का भी अनावरण किया गया। श्री संजय सेठ जी ने इसकी काफ़ी सराहना की और बोला की अभी तक तो टीवी में देखा था , आज आँखों से भी देख लिये।वो बोले की एक्सपो राँची का त्योहार है और लोगों को इसका इंतज़ार साल भर रहता है। काफ़ी सालों से मैंने इसे आगे बढ़ता हुआ देखा है । हर साल कुछ नया होता है । उन्होंने एक्सपो के लिए सुभकामनाएँ भी दी ।

ब्रोशर एवं पोस्टर रिलीज के दौरान अध्यक्ष अरविंद राजगढ़िया ने बताया कि इस साल हम “फनगोला” बच्चों के लिए एम्यूजमेंट पार्क और “मिडनाइट बाजार” ले कर आ रहे है। इसके अलावा “होम डेकोर”, “रियल एस्टेट”, “ऑटो जोन”, “इनफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी”, “लेडीज कॉर्नर”, “फर्नीचर जोन”, “स्टार्टअप बाजार”, “फूड कोर्ट” और भी अन्य सेक्शन लेकर आ रहे हैं।

संस्था के पूर्व सचिव संजय जैन ने इस बार एक्सपो का कमान संभाला है और उनके टीम में प्रतीक जैन, सनी केडिया, और राहुल तिब्रेवाल है। संजय जैन ने बताया कि एक्सपो के सभी पांचों दिन कुछ नया रहेगा जैसे की फैशन शो, तंबोला, हेल्थी बेबी एंड मोम शो, वाइस ऑफ एक्सपो, डॉग शो, एक्सपो ट्रेजर हंट, पेंटिंग कंपटीशन, फैंसी ड्रेस कंपटीशन, एक्सपो ढिंचक ढा जैसे इवेंट होंगे एवं हमारे यूथ के लिए अलग-अलग ट्रेनिंग प्रोग्राम का भी आयोजन किया जाएगा ।

इस कार्यक्रम का संचालन अंकित जैन, उदित तुलस्यान और तपिश केडिया ने किया। कार्यक्रम में मंच का संचालन प्रवीण अग्रवाल ने संभाला। कार्यक्रम में संस्था के अन्य सदस्य उपस्थित थे। यह जानकारी एक्सपो मीडिया हेड सिद्धार्थ चौधरी एवं जेसीआई रांची के प्रवक्ता प्रवीण अग्रवाल ने दी।

This post has already been read 3649 times!

Sharing this

Related posts