जेसीआई एक्सपो उत्सव ये है राँची का त्योहार का संडे धमाल

जेसीआई रांची द्वारा आयोजित एक्सपो उत्सव 2023 में संडे को लोगो का हुजूम देखने को मिला। एक्सपो जो की मोराबादी में 12 से 16 अक्टूबर तक लगा है, आज उसका चौथा दिन है और तकरीबन 1 लाख लोगो से ज़्यादा लोगों ने एक्सपो उत्सव का दीदार किया। सभी हैंगर में ग्राहकों की लंबी कतारें लगी थी और स्टॉल धारक बहुत खुश दिखे। आज रविवार को एक्सपो में लाइव म्यूजिशियन परफॉर्म कर रहे थे और लोगों का मनोरंजन कर रहे थे। शनिवार को मिड्नायट कार्निवल का आयोजन हुआ था जिसमें काफ़ी लोगों ने शिरकत की। इसके अतिरिक्त ग्रैंड फैशन शो का भी आयोजन किया गया था जिसमे भारी संख्या में लोग थे।


इन सब के साथ एक्सपो में रोज ही कुछ नया और अलग होते आ रहा है जैसा कि वॉइस ऑफ एक्सपो, बच्चो के लिए पेंटिंग कंपटीशन,फैंसी ड्रेस कंपटीशन इत्यादि। उसी में आज बच्चों के लिए पेंटिंग कंपटीशन का आयोजन हुआ जिसमें की ग्रुप A में विदुषी ने तीसरा स्थान प्रिया को दूसरा और जॉय एक्का को पहला स्थान प्राप्त हुआ। ग्रुप B में आरोही ने तीसरा समायरा को दूसरा और आयांश को प्रथम स्थान मिला। ग्रुप C में अमायरा को तीसरा, रंजन को दूसरा और राजवीर को पहला स्थान प्राप्त हुआ। ग्रुप D में प्रियांशी को तीसरा, आदया को दूसरा और अरण्या को पहला स्थान मिला। ग्रुप E में प्राची को तीसरा, निशा को दूसरा और पंकज ने पहला स्थान प्राप्त किया।


फैंसी ड्रेस कंपटीशन में ग्रुप A (2-4 वर्ष) में रियांशी को पहला कायरा को दूसरा और सायरा को तीसरा स्थान मिला। ग्रुप B (5-10 वर्ष) में असलीन कौर को पहला कृषिव को दूसरा और अरिजीत ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।


इस बार में इस बार एक्सपो में बहुत अलग-अलग तरह के प्रोडक्ट आए हुए हैं जैसे की बांस को रिसाइकल कर बनाए गए बर्तन, टर्की से आये हुए खूबसूरत लाइट्स एवं झालर, अफगानिस्तान के डॉयफ्रूइट्स, थाईलैंड एवं बांग्लादेश के सूट एवं साड़ीयां, खूबसूरत कालीन एवं होम डेकॉर, थाईलैंड के लेडीज फुटवियर, खूबसूरत सोफा एवं कुशन कवर, लेडीज आर्टिफिशियल ज्वैलरी, चांदी के अलग अलग खूबसूरत एवं कस्टमाइज्ड सिक्के जो अपने हिसाब से बनवा सकते है के अलग अलग स्टॉल हैं जो सभी के बीच आकर्षण का केंद्र बना हुआ है।


आज सोमवार को एक्सपो का आख़िरी दिन है और जो भी लोग एक्सपो में अभी तक नहीं आ पाए हैं वो आज आ कर इस उत्सव का आनंद ले सकते हैं।
यह जानकारी एक्सपो मीडिया प्रभारी सिद्धार्थ चौधरी एवं जेसीआई राँची के प्रवक्ता प्रवीण अग्रवाल ने दिया।

This post has already been read 2753 times!

Sharing this

Related posts