जेपी पटेल ने कांग्रेस में शामिल होकर आत्मघाती कदम उठाया: अमर बाउरी

रांची। नेता प्रतिपक्ष और चंदन क्यारी विधायक अमर कुमार बाउरी ने बुधवार को मांडू विधायक जेपी पटेल के कांग्रेस का दामन थामने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सभी राजनेता अपने हिसाब से राजनीति करते है। कोई व्यक्तिगत हित के लिए राजनीति करते हैं तो कोई राष्ट्रहित के लिए।
जेपी पटेल एक परिवार को मजबूत करने के लिए कांग्रेस में शामिल हुए हैं। इस पार्टी की तुलना में भाजपा में शामिल होने वाले नेता राष्ट्र को मजबूत करने के लिए शामिल होते हैं। साथ ही उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने को जेपी पटेल का आत्मघाती कदम बताया। उन्होंने कहा कि जेपी पटेल के जाने का भाजपा फायदा और नुकसान नहीं सोच रही। भाजपा अपने विचारधारा के साथ आगे बढ़ रही है, जो भी इस विचारधारा के साथ जुड़ा है। वह जरूर आगे बढ़ा है।
राज्यसभा सदस्य और भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने जेपी पटेल प्रकरण पर कहा कि यही लोकतंत्र की खूबसूरती है। जेपी पटेल को उनकी ओर से शुभकामनाएं। साथ ही उन्होंने कहा कि हजारीबाग सीट से भाजपा प्रत्याशी मनीष जायसवाल का चुनाव जीतना तय है। जेपी पटेल वहां जोर लगाकर देख लें। भाजपा कैडर आधारित पार्टी है। किसी एक विधायक के आने और जाने से पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ता है।

This post has already been read 929 times!

Sharing this

Related posts