जश्न-ए-ईद मिलादुन्नबी को लेकर उपायुक्त, रांची श्री राहुल कुमार सिन्हा की अध्यक्षता में बैठक

आसामजिक तत्वों पर रखी जायेगी पैनी नजर, कानून तोड़ने पर होगी सख्त कार्रवाई

Ranchi : उपायुक्त रांची श्री राहुल कुमार सिन्हा की अध्यक्षता में आगामी दिनांक- 28-09-2023 को जश्न-ए-ईद मिलादुन्नबी के अवसर पर निकाले जाने वाले जुलुस को लेकर बैठक आयोजित की गई। समाहरणायल ब्लॉक-ए स्थित उपायुक्त सभागार में आयोजित बैठक में वरीय पुलिस अधीक्षक, रांची, अपर जिला दण्डाधिकारी, (विधि- व्यवस्था), रांची, अनुमण्डल पदाधिकारी, सदर रांची, सम्बंधित अधिकारी, मुस्लिम संगठन एवं दरगाह कमेटी के सदस्य मौजूद थे।

जश्न-ए-ईद मिलादुन्नबी के अवसर पर विधि व्यवस्था एवं सुरक्षा व्यवस्था को लेकर उपायुक्त रांची श्री राहुल कुमार सिन्हा ने कमेटी के सदस्यों से जुलुस को लेकर निर्धारित मार्ग के सम्बन्ध में जानकारी ली। जिस पर कमिटी के सदस्यों ने पूर्व से निर्धारित मार्ग से जुलुस ले जाने की बात पर सहमति जताई।

दिनांक 28 सितम्बर 2023 को जश्न-ए-मिलादुन्नबी के अवसर पर जुलूस-ए-ईद मिलादुन्नबी सुबह 09ः00 बजे निकाला जायेगा। रांची के ग्रामीण एवं शहरी क्षेत्रों से जुलूस निकाला जायेगा जो रिसालदार बाबा मजार, डोरंडा तक पहुंचेगा। जश्न-ए-ईद मिलादुन्नबी के अवसर पर विधि व्यवस्था एवं सुरक्षा व्यवस्था संधारण हेतु उपायुक्त-सह-जिला दण्डाधिकारी एवं वरीय पुलिस अधीक्षक द्वारा निर्धारित मार्ग पर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम को लेकर कमिटी के सदस्यों को आश्वासन दिया गया।

वरीय पुलिस अधीक्षक, रांची ने भी सभी से आपसी सौहार्द बनाएं रखने की अपील की। साथ ही अफवाहों पर ध्यान न देने की बात कही। उन्होंने असामाजिक तत्वों पर कड़ी निगरानी रखने एवं किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना की आशंका पर पुलिस प्रशासन को संपर्क करने की अपील की।

This post has already been read 4212 times!

Sharing this

Related posts