छत्र आजसू एवम छात्र छात्राओं की मांग पर विश्वविद्यालय प्रशासन ने बढ़ाया परीक्षा फॉर्म और नामांकन लेने की तिथि।

Ranchi: अखिल झारखंड छात्र संघ आजसू का प्रतिनिधिमंडल रांची विश्वविद्यालय अध्यक्ष अभिषेक शुक्ला के नेतृत्व रांची विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ अजीत कुमार सिन्हा से मिलकर उन्हें पीजी सत्र 22–24 में हो रही छात्र छात्राओं नामांकन एवं पीजी सेम 3परीक्षा फॉर्म भरने में हो रही
परेशानियों से अवगत कराया। मौके पर मौजूद रांची विश्वविद्यालय अध्यक्ष अभिषेक शुक्ला ने कहा की बहुत सारे विभागों में अभी तक मिड सेम की परीक्षा नहीं हुई है, बहुत सारे विभागों एवं महाविद्यालय प्रशासन द्वारा द्वारा इंटरनल मार्क्स भी नहीं भेजा गया है।
जिसके चलते छात्र छात्राओं को पीजी सेमेस्टर 3 का फॉर्म भरने मे असुविधा हो रही है वहीं नामांकन लेने के लिए एक ही काउंटर बैंक द्वारा खोला गया है जिसे लेकर वहां छात्र-छात्राओं के बीच अफरा तफरी की स्थिति बनी हुई है छात्र आजसू के सदस्य ने कुलपति से मांग किया की फॉर्म भरने एवं नामांकन लेने की तिथि को एक सप्ताह के लिए बढ़ाया जाए और पीजी विभाग मे बैंक का एक्सटेंशन काउंटर खोला जाए।
कुलपति महोदय ने प्रतिनिधिमंडल को स्पष्ट किया की नामांकन लेने एवं परीक्षा फॉर्म भरने की तिथि को एक सप्ताह तक बढ़ाया जाता है या जब तक स्थिति सामान्य नहीं हो जाती। वही पीजी के इंग्लिश और फिजिक्स विभाग में बैंक नामांकन के लिए अपना एक्सटेंशन काउंटर खोलेगी।

प्रतिनिधि मंडल में मुख्य रूप से: अभिषेक शुक्ला,बिपिन कुमार यादव, अकाश नयन, विशाल कुमार यादव, मनोज कुमार के अलावा कई अन्य सदस्य मौजूद थे।

This post has already been read 1025 times!

Sharing this

Related posts