चैंबर के सत्र 2023-24 के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का गठन

Ranchi : फेडरेशन ऑफ झारखण्ड चैंबर ऑफ कॉमर्स एण्ड इन्डस्ट्रीज के सत्र 2023-24 के नवनिर्वाचित कार्यकारिणी समिति के सदस्यों की बैठक आज चैंबर भवन में चुनाव पदाधिकारी ललित केडिया की अध्यक्षता में संपन्न हुई। चुनाव पदाधिकारी ने नवनिर्वाचित कार्यकारिणी समिति के सभी सदस्यों को बधाई दी और वर्षभर राज्य के व्यापारियों, उद्यमियों एवं प्रोफेशनल्स के हित में कार्यरत रहने की सलाह दी।

बैठक के दौरान झारखण्ड चैंबर ऑफ कॉमर्स के इस कार्यकाल के पदाधिकारियों का चयन किया गया। सभा में सर्वसम्मति से किशोर मंत्री को चैंबर अध्यक्ष के रूप में चयनित किया गया। परेश गट्टानी को महासचिव, राहुल साबू और आदित्य मल्होत्रा को उपाध्यक्ष, अमित शर्मा और शैलेष अग्रवाल को सह सचिव और ज्योति कुमारी को सर्वसम्मति से कोषाध्यक्ष चयनित किया गया।

नवनिर्वाचित अध्यक्ष किशोर मंत्री ने चैंबर चुनाव के दौरान राज्य के व्यापार और उद्योग जगत की ओर से मिले सहयोग और समर्थन के लिए सदस्यों को धन्यवाद दिया। बिरसा मुंडा फुटबॉल ग्राउण्ड की उपलब्धता के लिए उन्होंने राज्य सरकार और झारखण्ड खेल प्राधिकरण को भी धन्यवाद दिया। साथ ही उन्होंने चैंबर को और अधिक मजबूती प्रदान कराने में सभी व्यापारियों और उद्यमियों से अपेक्षित सहयोग की अपील की। उन्होंने कहा कि सदस्यों के भरोसे के अनुरूप मैं और हमारी पूरी कार्यसमिति के सदस्य 24 घंटे उपलब्ध हैं, व्यापारी चैंबर के सदस्य हों या नहीं, निःसंकोच हमसे अपनी समस्याएं साझा करें। पिछले कार्यकाल में चैंबर द्वारा किये गये सभी अधूरे कार्यों को पूरा करने में वर्तमान टीम अपनी साकारात्मक भूमिका निभाएगी और हम चैंबर को और अधिक मजबूती देने का प्रयास करेंगे।

बैठक के उपरांत चुनाव पदाधिकारी ललित केडिया ने सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को पद्भार सौंपा। बैठक के दौरान चुनाव पदाधिकारी ललित केडिया, नवनिर्वाचित पदाधिकारियों के अलावा नवनिर्वाचित कार्यकारिणी सदस्य रोहित पोद्दार, सुनिल केडिया, डॉ अभिषेक रामाधीन, अनिल अग्रवाल, विकास विजयवर्गीय, नवीन अग्रवाल, नवजोत अलंग, प्रवीण लोहिया, राम बांगड, रोहित अग्रवाल, साहित्य पवन, संजय अखौरी, सुनिल सरावगी और विमल फोगला उपस्थित थे।

This post has already been read 4609 times!

Sharing this

Related posts