कोकर में व्यापारी के साथ मारपीट, कोकर व्यापार संघ में आक्रोश

Ranchi: बीते गुरुवार को कोकर स्थित रामलखन स्कूल के सामने कृष्णा मेडिकल हॉल के संचालक राजू प्रसाद से मारपीट की गई गयी। राजू प्रसाद ने मारपीट का आरोप भाभा नगर निवासी महाबीर लड़का एवं उसके अज्ञात सहयोगियों पर लगाया। मारपीट में घायल दुकान के संचालक राजू प्रसाद ने बताया कि, महाबीर लकड़ा मेरे दुकान पर आया और अचानक मारपीट करने लगा, उन्होंने बताया कि, मारपीट के दौरान जब मैं अपना जान बचाने के लिए बाहर भागा तो महाबीर लकड़ा ने दुकान में रखी सारी दवाईयां फेक दी और गल्ले में रखा 5 हजार रुपये लेकर फरार हो गया, मारपीट के दौरान राजू प्रसाद बुरी तरह जख्मी हो गए।

इसको लेकर कोकर व्यापार संघ के अध्यक्ष जयदेव धूत और सचिव विपिन वर्मा के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल सदर थाना प्रभारी श्याम किशोर महतो से मुलाकात किया, मुलाकात के दौरान सदस्यों ने यह मांग किया की, अपराधियों की गिरफ्तारी जल्द से जल्द हो।

कोकर व्यापार संघ के अध्यक्ष जयदेव धूत ने कहा कि, व्यापारी समाज के रीढ़ होते है, और इस तरीके की घटनाएं व्यापारी के लिए चिंता का विषय है, उन्होंने कहा कि, अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो।

सचिव विपिन वर्मा ने कहा की, आये दिन ऐसी घटनाएं कोकर के व्यापारियों के साथ होते रहते रहती है, जिससे व्यापारियों में भय का माहौल है, यदि जल्द गिरफ्तारी नहीं हुई तो कोकर के व्यापारी आंदोलन के लिए बाध्य होंगे।

प्रतिनिधिमंडल में जय प्रकाश भल्ला, सुभाष अग्रवाल, अनिल अग्रवाल, कृष्ण बल्दवा, पंकज वर्मा, गुड्डू प्रजापति, पवन सिंह, सोनू मिश्रा, अजनेश सिंह समेत अन्य थे।

This post has already been read 1633 times!

Sharing this

Related posts