केरैटिन केयर के वर्षगाँठ पर राँची में पहली बार “ऐज लॉक एस्थेटिक फेशियल” लॉंच 

Ranchi : विश्वस्तरीय केरैटिन सर्विस के लिए मशहूर एवं राँची शहर का पसंदीदा ब्यूटी सलून प्रतिष्ठान “केरैटिन केयर” ने अपना एक वर्ष पूरा कर लिया। इस मौक़े पर राँची क्लब काम्प्लेक्स परिसर में मौजूद “केरैटिन केयर” प्रतिष्ठान ने अपना पहला वर्षगाँठ मनाया।

केरैटिन केयर के पहली वर्षगाँठ के अवसर पर ग्राहकों को विशेष छूट दिया जा रहा है। आज बुकिंग करनेवाले ग्राहक यहाँ आई ब्रो, फेशियल, मैनीक्योर, पैडिक्योर, हेयर ट्रीटमेंट, बॉडी पॉलिशिंग सहित हेयर और नेल एक्सटेंशन एवं आई लेशेज के साथ-साथ यहाँ उपलब्ध सभी सुविधाओं का लाभ 50 प्रतिशत की छूट के साथ उठा पायेंगे। 

इस शुभ अवसर पर प्रतिष्ठान की संचालिका श्रीमति माधुरी सिंह ने मीडियाकर्मियों की मौजूदगी में अपने कर्मचारियों संग केक काटकर ख़ुशियाँ मनाई।

केरैटिन केयर के वर्षगाँठ के मौक़े पर उपस्थित मीडिया प्रतिनिधियों को जानकारी देते हुए माधुरी सिंह ने बताया की बचपन से ही इस क्षेत्र में उनकी रुचि रही है। मेकअप आर्टिस्ट के रूप में उनका 15 वर्षों का अनुभव रहा है। शुरुआत में वे दूसरे प्रतिष्ठान में काम करते हुए अनुभव हासिल की और बाद में ग्राहकों की माँग पर अपना ख़ुद का प्रतिष्ठान “ केरैटिन केयर” का संचालन कर रही है। ख़ुद का मेकअप आर्टिस्ट होने के कारण कर्मचारियों को भी काफ़ी आसानी होती है। वे सभी एक दूसरे को समझते हैं और ग्राहकों की ज़रूरतों को बखूबी पूरी करते हैं। ग्राहकों की संतुष्टि ही उनका मुख्य लक्ष्य है। आम ग्राहकों के लिए ज़रूरी जानकारी देते हुए कहती हैं कि मेकअप और सौंदर्य का अपना अलग विज्ञान है। जिससे चेहरे की ख़ूबसूरती बिना नुक़सान पहुँचाए बढ़ाई जा सकती है। कोई भी प्रोडक्ट का उपयोग करने से पहले उसके फ़ायदे – नुक़सान और उसकी विधि को जानना आवश्यक है।

केरैटिन केयर के ट्रेनर सैकत जी ने बताया की वे देश के बड़े-बड़े ब्रांड प्रतिष्ठानों में ट्रेनिंग देते रहे हैं। उन्होंने कहा कि राँची के लोग सीखने में माहिर हैं। केरैटिन केयर के कर्मचारी काफ़ी सहृदय एवं जानकार हैं। केरैटिन केयर राँची जैसे शहर में भी दिल्ली,मुंबई, बंगलौर एवं अन्य बड़े शहरों जैसी उत्तम सेवाएँ दे रही है जो उन शहरों के मुक़ाबले काफ़ी सस्ती है। उन्होंने बताया कि केरैटिन केयर में सेवाओं की गुणवत्ता और ग्राहकों की संतुष्टि को प्राथमिकता दी जाती है। प्रतिष्ठान के अंदर ग्राहक प्रीमियम क्वालिटी का वातावरण महसूस कर पायेंगे।

This post has already been read 1697 times!

Sharing this

Related posts