कांग्रेस महासचिव से गुलाम अहमद मीर, राजेश ठाकुर और मंत्रियों ने की मुलाकात

रांची। भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के महासचिव सह संगठन प्रभारी केसी वेणु गोपाल से दिल्ली में प्रदेश प्रभारी गुलाम अहमद मीर , प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर, मंत्री आलम गीर आलम , रामेश्वर उरांव , बन्ना गुप्ता एवं बादल पत्रलेख ने शिष्टाचार मुलाकात की।
कांग्रेस प्रदेश मीडिया चेयरमैन सतीश पॉल मुंजनी ने मंगलवार को बताया कि झारखंड में सरकार की ओर से किए जा रहे कार्यों की विस्तृत जानकारी दी । साथ ही आगामी लोकसभा चुनाव के तैयारी के संदर्भ में विशेष चर्चा किया और सभी ने उनका दिशा निर्देश प्राप्त किया।
वहीं दूसरी ओर लोकसभा चुनाव की तैयारी के लिए पांच मार्च से नौ मार्च तक विभिन्न लोकसभा क्षेत्रों में समन्वय समिति की बैठक आयोजित होगी। इसमें प्रदेश कांग्रेस प्रभारी गुलाम अहमद मीर और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर उपस्थित रहेंगे। झारखंड प्रभारी, प्रदेश अध्यक्ष सहित मंत्री मंगलवार को दिल्ली से रांची आएंगे । इसके बाद गुलाम अहमद मीर पांच मार्च को रांची लोकसभा, खूंटी लोकसभा स्तरीय बैठक में भाग लेने के पश्चात गुमला के लिए प्रस्थान करेंगे। वह रात्रि विश्राम गुमला में करेंगे। छह मार्च को दस बजे से लोहरदगा लोकसभा और तीन बजे लातेहार में चतरा लोकसभा स्तरीय बैठक में भाग लेंगे। रात्रि विश्राम हजारीबाग परिसदन में करेंगे। सात मार्च को दस बजे से हजारीबाग लोकसभा तीन बजे से धनबाद लोकसभा स्तरीय बैठक में भाग लेने के बाद रात्रि विश्राम देवघर में करेंगे। आठ मार्च को 10: बजे से गोड्डा लोकसभा स्तरीय बैठक में भाग लेंगे। नौ मार्च को दस बजे से पश्चिम एवं अपराह्न दो बजे से पूर्वी सिंहभूम लोकसभा स्तरीय बैठक में भाग लेंगे।

This post has already been read 961 times!

Sharing this

Related posts