कर्नाटक में पांच और बनेंगे डिप्टी सीएम

बेंगलुरु . कर्नाटक कांग्रेस के विधायक बसवराज रायरेड्डी ने शनिवार को बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की अध्यक्षता वाले मंत्रिमंडल में पांच और उपमुख्यमंत्रियों को लाने के प्रस्ताव पर चर्चा कर रही है। कुछ मंत्री पहले से ही इसके पक्ष में हैं। सीएम सिद्धारमैया के पास अभी डीके शिवकुमार के रूप में केवल एक डिप्टी है। हालांकि, रायरेड्डी ने कहा कि सरकार अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले और कुछ लाने पर गंभीरता से विचार कर रही है। राजस्थान, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश और गुजरात के बाद कर्नाटक अपने भौगोलिक या क्षेत्रीय विस्तार के मामले में देश का छठा सबसे बड़ा राज्य है। में पांच और बनेंगे डिप्टी सीएम
कर्नाटक कांग्रेस के विधायक बसवराज रायरेड्डी ने शनिवार को बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की अध्यक्षता वाले मंत्रिमंडल में पांच और उपमुख्यमंत्रियों को लाने के प्रस्ताव पर चर्चा कर रही है। कुछ मंत्री पहले से ही इसके पक्ष में हैं। सीएम सिद्धारमैया के पास अभी डीके शिवकुमार के रूप में केवल एक डिप्टी है।
हालांकि, रायरेड्डी ने कहा कि सरकार अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले और कुछ लाने पर गंभीरता से विचार कर रही है। राजस्थान, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश और गुजरात के बाद कर्नाटक अपने भौगोलिक या क्षेत्रीय विस्तार के मामले में देश का छठा सबसे बड़ा राज्य है।

This post has already been read 3617 times!

Sharing this

Related posts