ऑस्ट्रेलिया ने जीता टॉस और फील्डिंग का लिया फैसला, टीम इंडिया की अच्छी शुरुआत

इंदौर: इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में रविवार को ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे ओवर में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। भारत की शुरुआत अच्छी रही और ऋतुराज गायकवाड़ ने अपना पहला विकेट जल्दी खो दिया। हालांकि 10 ओवर पूरे होने से पहले ही बारिश के कारण खेल रोकना पड़ा.

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया के ओपनिंग बल्लेबाज शुबमन गिल ने 27 गेंदों में 32 रन बनाए जबकि श्रेयस अय्यर ने 20 गेंदों में 34 रन बनाए. बारिश के कारण खेल रुकने से पहले भारत ने 9.5 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 79 रन बनाए थे। ऑस्ट्रेलिया के लिए एकमात्र विकेट जोश हेज़लवुड ने लिया।

बता दें कि तीन मैचों की सीरीज में भारत ने मोहाली में खेला गया पहला वनडे जीत लिया है. अगर भारत आज का मैच जीत जाता है तो सीरीज में अजेय बढ़त बना लेगा.

टॉस के लिए आए स्मिथ ने टॉस जीतकर कहा कि हम पहले गेंदबाजी करेंगे. उन्होंने कहा कि यहां बहुत गर्मी है लेकिन पिच बल्लेबाजी के लिए बहुत अच्छी है.

वहीं राहुल ने कहा कि ये अच्छा विकेट है. यह हमारे लिए अच्छी चुनौती होगी. बड़े टूर्नामेंट से पहले यह हमारे लिए अच्छा अभ्यास है।’

टीमें इस प्रकार हैं:-

भारतीय टीम:

शुबमन गिल, ऋतुराज गायकवाड़, श्रीश अय्यर, केएल राहुल (कप्तान), विकेटकीपर, इशान किशन, सूर्य कुमार यादव, रवींद्र जड़ेजा, रवि अश्विन, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद समी, प्रसिद्ध कृष्णा।

ऑस्ट्रेलियाई टीम:

डेविड वार्नर, मैथ्यू शॉर्ट, स्टीव स्मिथ (कप्तान), मैरेंस लेबोचेन, जोश इंगल्स, एलेक्स कैरी, कैमरून ग्रीन, सीन एबॉट, एडम ज़म्पा, जोश हेज़लवुड, स्पेंसर जॉनसन।

This post has already been read 4001 times!

Sharing this

Related posts