उलगुलान न्याय महारैली में शामिल होने रांची पहुंची प्रियंका चतुर्वेदी

रांची। राजधानी में रविवार को आयोजित आईएनडीआईए की संयुक्त उलगुलान न्याय महारैली में शामिल होने के लिए शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी रांची पहुंचीं। झामुमो सांसद महुआ माजी ने रांची एयरपोर्ट पर उनका स्वागत किया।
मौके पर प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि हम तानाशाही के खिलाफ लड़ाई लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि चुने हुए जनप्रतिनिधियों हेमंत सोरेन और अरविंद केजरीवाल को जेल में डालने का काम किया गया है। निर्दोष लोगों को जेल में डाला जा रहा है। क्योंकि, वे केंद्र सरकार की तानाशाही के खिलाफ लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि महंगाई, बेरोजगारी और महिलाओं के खिलाफ अत्याचार उनके लिए बड़े मुद्दे रहेंगे।
भाजपा के इस बयान पर कि सनातन विरोधी और देश को तोड़ने वाले सब इकट्ठा आ रहे हैं प्रियंका ने कहा कि उनको जो कहना है वो कहें। यह कह-कहकर उनका गला सूख गया है। वर्ष 2014 से यह बात सुनते आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा ने जिनको पहले सनातन विरोधी और भ्रष्टाचारी कहा, वो सभी अब भाजपा में कंधे से कंधे मिलाकर खड़े हैं। भाजपा वैक्यूम क्लीनर बन गई है। भ्रष्टाचारी को पार्टी में शामिल करके उनको क्लीन चीट दे देते हैं। साथ ही कहा कि जो लोग ऐसी तानाशाही के खिलाफ लड़ रहे हैं, वो लड़ते रहेंगे। जनता उनका साथ देगी।

This post has already been read 449 times!

Sharing this

Related posts