उपायुक्त ने की मतदाताओं के प्रपत्र की सुपर चेकिंग

रांची। रांची विधानसभा क्षेत्र और कांके विधानसभा क्षेत्र में पड़ने वालें कुछ मतदाताओं के प्रपत्र की उपायुक्त ने मंगलवार को सुपर चेकिंग की।
इस दौरान उपायुक्त ने रामेश्वरम अपार्टमेंट रेडियम रोड़ , राज्यकृत उर्दू मध्य विद्यालय कर्बला चौक, गाढ़ी गांव होटवार कांके, चित्रा करुणा अपार्टमेंट बरियातु , बोड़ेया पहुंच कर कुछ मतदाताओं के प्रपत्र की सुपर चेकिंग किया।
उपायुक्त ने सुपर चेकिंग क्रम में चित्रा करुणा अपार्टमेंट बरियातु रोड़ रांची पहुंचें जहां मतदाता सूची में नाम दर्ज करने के लिए लवण्या सिंह के प्रपत्र की चेकिंग करने के क्रम में उनके द्वारा उन्हें बताया गया की वे राष्ट्रीय स्तर की बैडमिंटन खिलाड़ी है। इसपर जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त ने खुशी जाहिर करते हुए उनसे कहा कि आप मतदान अवश्य रूप में करें। इसके साथ उन्होंने उप निर्वाचन पदाधिकारी को निर्देश देते हुए कहा की लवण्या सिंह राष्ट्रीय स्तर की बैडमिंटन खिलाड़ी है। इन्हें मतदान के लिए प्रेरित करने के लिए इन्हें ब्रांड एंबेसडर बनाने का प्रस्ताव बना कर दें ताकि युवाओं को भी मतदान के लिए प्रेरित किया जा सकें।
भारत निर्वाचन आयोग की ओर से दावा/आपत्ति तिथि का परिवर्तन करते हुए इसे बढ़ा कर 12 जनवरी 2024 तक कर दिया गया है। मतदाता सूची का अंतिम प्रकाशन की तिथि 22 जनवरी 2024 कर दिया है। इसमें योग्य व्यक्ति मतदाता सूची में अपना नाम जोड़ने के लिए अपने बीएलओ से संपर्क कर और ऑनलाइन आवेदन कर सकते है। इसमें किसी प्रकार का परिवर्तन किया जा सकता है।
उपायुक्त ने सभी मतदाताओं से वोट करने की अपील करते हुए कहा है कि सभी अपना वोट देकर अपने मताधिकार का निश्चित रूप से उपयोग करें। मौके पर संबंधित अधिकारी मौजूद थे।

This post has already been read 609 times!

Sharing this

Related posts