आर टी सी कॉलेज के एनसीसी कैडेट्स ने कपड़ा वितरण के किया आयोजन! गरीबों की सेवा करना कॉलेज का मुख्य उद्देश्य: सुमित राज

ओरमांझी: आरटीसी आईटी के एनसीसी 3 झारखंड बटालियन के कैडेटों ने सोमवार को एनसीसी द्वारा वर्ष के अंत की गतिविधियों को चिह्नित करने के लिए कपड़ा वितरण की योजना बनाई। यह गतिविधि आरटीसी आईटी के एनसीसी कैडेटों द्वारा की जाने वाली प्रमुख गतिविधियों में से एक है। क्योंकि यह हर साल कपड़ा वितरण की जाती है।
एएनओ आस्था प्रिया एवं नंदकिशोर (लाइब्रेरियन), महेंद्र (मैकेनिकल), सुनील (परीक्षा विभाग) द्वारा सहायता प्रदान की गई। कैडेट्स गांव हिंदवीली के लिए निकले।
मुख्य सहयोग निदेशक ए पी सिंह , एमडी सुमित राज, डीन बलराम सिंह, प्रधानाचार्य इकबाल राशिद इन्होंने कहा कि आपके सहयोग और सहायता से आपका दान दर्शाता है।कि आप वास्तव में हमारे उद्देश्य और हमारे द्वारा किए जाने वाले कार्यों की परवाह करते हैं।
कपड़ों को उम्र और मौसमी विशिष्टताओं के आधार पर क्रमबद्ध किया गया था। वहाँ सर्दियों के लिए गर्म कपड़े, गर्मियों के लिए हल्के कपड़े और अवसरों के लिए सेट थे। कैडेटों द्वारा तैयार किये गये बैनर-पोस्टर लगाये गये थे।तथा वस्त्र वितरण प्रारम्भ हुआ।
कैडेटों ने लगभग सभी को कम से कम दो जोड़े वितरित किए। और यह सुनिश्चित किया कि सभी को कुछ न कुछ मिले। वितरण एक घंटे तक जारी रहा और फिर कैडेटों और कर्मचारियों ने ग्रामीणों के साथ तस्वीरें खींचकर इस कार्यक्रम को यादगार बनाया। बच्चे, महिलाएं, पुरुष, शिशु और बड़ों की आंखें खुशी से चमकती नजर आईं। इससे यह सुनिश्चित हो गया कि जिस उद्देश्य से एनसीसी कैडेट इस कार्यक्रम को लेकर निकले थे।वह पूरा हो गया।इस वर्ष की अंतिम गतिविधियों को इस जुनून के साथ पूरा किया गया है। कि यह आगामी वर्ष में भी जारी रहेगा।

This post has already been read 1473 times!

Sharing this

Related posts