अंबा प्रसाद बताएं, किसने बनाया था भाजपा से चुनाव लड़ने का दबाव: आदित्य साहू

रांची। भाजपा प्रदेश महामंत्री एवं सांसद आदित्य साहू ने बुधवार को प्रदेश कार्यालय में पत्रकार वार्ता कर बड़कागांव विधायक अम्बा प्रसाद सहित राज्य के सत्ताधारी गठबंधन पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि आज जब कांग्रेस की विधायक अम्बा प्रसाद के यहां ईडी की छापेमारी हुई तो बचाव में अंबा प्रसाद अनर्गल बयानबाजी कर रही हैं।
साहू ने कहा कि अंबा प्रसाद के घर कल ईडी की छापेमारी हुई तो उनको भाजपा ही याद आने लगी। उन्हें अपना और अपने परिवार का रिकॉर्ड याद करना चाहिए। कैसे बड़कागांव विधानसभा क्षेत्र पिछले 15 वर्षों से आतंक, जमीन लूट, भ्रष्टाचार का पर्याय बना हुआ है।
साहू ने प्रदेश कार्यालय में प्रोजेक्टर पर एक वीडियो में दिखाया कि कैसे पलानी, पतरातु के कयूम अंसारी और निजाम अंसारी की जमीन लूटी गई। उन्होंने कहा कि दबंगई का आलम यह है कि पुलिस प्रशासन भी इनके सामने नतमस्तक है। पुलिस जब अवैध बालू लदे ट्रैक्टर को जब्त करती है तो इनके समर्थक थाना से ट्रैक्टर को जबरदस्ती छुड़ा ले जाते हैं। पूरा क्षेत्र और झारखंड जानता है कि इनके माता, पिता से लेकर अंबा प्रसाद तक कैसे क्षेत्र में आतंक के पर्याय बने हुए हैं।
साहू ने कहा कि जहां तक भाजपा को इनसे लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी बनाने के लिए संपर्क की बात है तो इस बात को अम्बा प्रसाद प्रमाणित करें कि कब किसने इस संबंध में बात की। ये तो स्वयं पिछले दिनों यशवंत सिन्हा से मिलकर चुनाव की चर्चा कर रही थी, जिसकी तस्वीर मीडिया में छपी थी। उन्होंने कहा कि जहां तक आरएसएस का सवाल है तो उन्हें जानना चाहिए कि आरएसएस एक राष्ट्रवादी सांस्कृतिक संगठन है।

This post has already been read 961 times!

Sharing this

Related posts